मेरी कोई शादी नहीं हुई, लेखपाल पत्नी ने कारपेंटर पति के सभी दावों को बताया फर्जी

Jhansi Couple Controversy: झांसी में एक पत्नी ने लेखपाल बनते ही अपने पति को छोड़ दिया. इस बीच इस मामले के तूल पकड़ने के बाद अब पत्नी रिचा सोनी का पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने अपने पति नीरज विश्वकर्मा द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Jhansi Couple Controversy: उत्तर प्रदेश में SDM ज्योति मौर्या के मामले के सुर्खियां बटोरने के बाद ऐसा ही एक मामला झांसी जिले से फिर से सामने आया है. जहां एक पत्नी ने लेखपाल बनते ही अपने पति को छोड़ दिया. इस बीच इस मामले के तूल पकड़ने के बाद अब पत्नी रिचा सोनी का पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने अपने पति नीरज विश्वकर्मा द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. रिया ने कहा कि उनकी नीरज से कोई शादी नहीं हुई है. हालांकि उन्होंने यह जरूर कबूल किया कि वह नीरज के साथ रिलेशन में थी. 

रिया द्वारा आरोपों को खारिज किए जाने के बाद नीरज ने सोनी के सभी दावों को गलत करार दिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस को मैंने कई सबूत सौंपे. जिसमें साबित होता है कि नीरज की रिया के साथ शादी हो चुकी है. हालांकि सच क्या है ये तो दोनों जानते हैं. वहीं तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि कैसे शादी के बाद रिचा विदा होकर ससुराल पहुंची है और डांस कर रही हैं. साथ ही उन्हें घर के काम करते हुए भी देखा जा सकता है. नीरज का कहना है कि मैं एक कारपेंटर हूं और रिचा पढ़ लिखकर लेखपाल हो गई है, इसलिए उसने मुझे छोड़ दिया. 

क्या बोली रिचा सोनी?

लेखपाल बनने के बाद रिचा सोनी ट्रेनिंग के लिए पहली बार  सदर तहसील पहुंची. इस दौरान उन्होंने कैमरे के सामने आकर बताया कि नीरज जो कुछ भी कह रहे हैं वह सब झूठ है. ना मेरी उससे शादी हुई है और ना ही उसके दस्तावेज सही हैं. जो डाक्यूमेन्ट और फोटो नीरज सबको दिखा रहा वो फर्जी हैं. नीरज ब्लैकमेल कर उसे बदनाम करने का प्रयास कर रहा है. 

रिचा ने नीरज को लेकर किया कई खुलासे

रिचा सोनी ने नीरज के सभी दावों को खारिज करते हुए कई तरह के खुलासे किए. उन्होंने कहा कि  हमारी कोई शादी नहीं हुई है. उसने फर्जी डाक्यमेन्ट बनवाए हैं, ये दिखाने के लिए कि हमारी शादी हो चुकी है. रिचा ने कहा कि नीरज  पहले भी फर्जी फोटो बनवाकर धमकी देता था कि इसे वायरल कर बदनाम कर देंगे. बहुत गंदा लड़का था और दारू पीकर मारता था. एक बार तो बीच सड़क पर मारा था सबके सामने. मैने कई बार कोतवाली पुलिस से शिकायत की थी. पुलिस ने उसे समझाया भी था, लेकिन वह मान ही नहीं रहा है. पूरी तरह ब्लैकमेल कर रहा है. बदनाम करना चाहता है. हम कुछ दिन रिलेशन में रहे हैं, वो तभी की फोटो है, शादी वाली बात गलत है.

रिचा के बयान पर क्या बोला नीरज?

इस बीच नीरज ने रिचा के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि ना उसकी शादी झूठी है और ना ही डाक्यूमेन्ट  झूठे हैं. हम दोनों की सहमति से यह शादी हुई है, फोटो भी हैं और सर्टिफिकेट भी. सब सही बने हैं. यदि यह गलत है तो वह कोर्ट  जाए और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए. आज मैं गरीब है और वह लेखपाल बन गई तो मुझे छोड़ दिया. मुझे बस अपनी पत्नी चाहिए. मैं क्यों पत्नी को बदनाम करूंगा.

calender
11 July 2024, 06:22 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो