इंदौर में महिला कांस्टेबल ने 7वीं मंजिल से कूदकर की खुदखुशी, इलाके में मची अफरा-तफरी

MP News: इंदौर के आजाद नगर थाना के क्षेत्र में एक महिला कांस्टेबल ने 7वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली. महिला पुलिस ट्रेनिंग सेंटर कैंपस में रहती थी. वह हर रोज की तरह सुबह 5 बजे टहलने निकली थी. घर से निकलने से पहले उसने पति से कहा कि बच्चों का ध्यान रखना. इसके बाद पुलिस ट्रेनिंग सेंटर से थोड़ी दूर पर एक बिल्डिंग से कूद कर जान दे दी. घटना के बाद से पुलिस मामले की जांच कर रही है.

JBT Desk
JBT Desk

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला कांस्टेबल ने 7वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली. आजाद नगर थाना क्षेत्र के मुताबिक, महिला पुलिस ट्रेनिंग सेंटर कैंपस में रहती थी और हर रोज की तरह वह सुबह 5 बजे टहलने के लिए निकली थी. महिला कांस्टेबल पुलिस ट्रेनिंग सेंटर से कुछ दूर पर बनी बिल्डिंग से कूद कर जान दे दी. इस घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

आजाद नगर पुलिस के मुताबिक, महिला कांस्टेबल नेहा ओमशरण शर्मा पुलिस ट्रेनिंग सेंटर कैंपस में रहती थी. महिला के पति ओमशरण शर्मा ने बताया कि वह सुबह उठी और बच्चों का ध्यान रखना कह कर चली गई. इसके बाद कुछ दूर पर बनी बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद से पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

8 सितंबर को ड्यूटी पर जाना था वापस 

महिला कांस्टेबल पिछले कई दिनों से मातृत्व अवकाश पर थी. इसी 8 सितंबर को वह वापस अपने ड्यूटी को ज्वाइन करने वाली थी, लेकिन उसे पहले आत्महत्या कर लेना सवाल खड़े करता है. महिला के पति ओमशरण शर्मा सरकारी टीचर हैं. इन दोनों की शादी करीब 6 साल पहले हुई थी.

2015 में हुई थीं पुलिस में भर्ती

मृतिका नेहा ओमशरण शर्मा 2015 में पुलिस विभाग में शामिल हुई थीं. विभाग में नियुक्ति के बाद से ही वह पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में तैनात थीं. बताया जा रहा है कि मृतिका के दो बच्चे हैं. दो बच्चों में एक बड़ी बेटी है और एक साल का छोटा बेटा भी है. घटना के समय दोनों बच्चे अपने पिता ओमशरण शर्मा के पास सो रहे थे. 

जानकारी के मुताबिक, महिला कांस्टेबल जिस बिल्डिंग से कूद कर अपनी जान दी है. वह बहुत हाई सिक्योरिटी जोन में आती है. ऐसे में लोगों का कहना है कि महिला बिल्डिंग के अंदर प्रवेश कैसे कर लिया? महिला के प्रवेश करने पर किसी ने उसे रोका क्यों नहीं? 

calender
06 September 2024, 05:30 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!