Indore: 'यही सेवा है', ससुर द्वारा बहु का बार-बार रेप करने पर बोली सास, पुलिस ने दर्ज की FIR

Indore News: इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र से एक महिला के साथ रेप की घटना का मामला सामने आया है. महिला अपने उम्र दराज ससुर के पैरों में तेल मॉलिश के लिए कमरे में जाती है. ससुर मौके को देखते हुए महिला का रेप करता है और इस बात को किसी से न कहने की धमकती देता है. ससुर के इन हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने सास से शिकायत किया, लेकिन सास ने चौंकाने वाला जवाब दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. मामला इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र का है जहां एक महिला ने अपने ससुर पर रेप का आरोप लगाया है. महिला उम्रदराज ससुर के पैरों में तेल लगाने उसके कमरे में जाती है. इसका मौके का फायदा उठाकर ससुर उसके साथ रेप को अंजाम देता है. पीड़िता ने इस मामले को अपने सास और पति के सामने उठाया लेकिन किसी ने उसके बातों का विश्वास नहीं किया. इसके बाद महिला ने अपने मायके जाकर सास, ससुर और पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि ससुर की उम्र काफी ज्यादा है. इसलिए वह उसके पैरों में तेल मॉलिश के लिए उसके कमरे में गई. ससुर ने मौके को देखते हुए रेप किया. इसके बाद उसने धमकी भी दी कि अगर वह इसके बारे में किसी को बताया तो कोई व्यक्ति उसकी बातों पर विश्वास नहीं करेगा. 

'सास के जवाब से बहु हैरान'

ससुर के द्वारा आए दिन महिला का रेप किया जाता और फिर धमकाया जाता था. इससे तंग आकर महिला ने अपनी सास को बताया, लेकिन सास का जवाब सुन बहु सन्न रह गई. सास ने कहा कि यही तो सेवा है. तुम इसी तरह ससुर की सेवा करती रहो. सास की बात महिला काफी आहत हुई. इसके बाद महिला ने अपने पति से शिकायत की, लेकिन पति ने पीड़िता की बातों का विश्वास नहीं किया. 

पीड़िता ने दर्ज कराई  FIR

इस बीच किसी के द्वारा पीड़ित महिला की बात नहीं सुनने पर वह अपने मायके भोपाल चली गई. महिला अपने मायके पहुंचकर मामले की पूरी जानकारी परिजनों का दी. इसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत भोपाल पुलिस से की. पीड़िता के शिकायत पर भोपाल पुलिस ने सास, ससुर और पति के खिलाफ रेप से संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की आगे जांच के लिए अन्नपूर्णा थाना से मदद मांगी है.

calender
06 September 2024, 07:03 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!