राजस्थान में बाबा ने पेड़ा खिलाकर किया महिला का रेप, बोले-'ये प्रसाद खाओ, हो जाएगी सारी परेशानी दूर'

Rajasthan News: राजस्थान के सीकर जिले में  एक बाबा पर महिला ने रेप का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि बाबा बालकनाथ ने प्रसाद में नशीली दवाइयां मिलाकर उसे खिलाया और जब वह बेहोश हो गई तो बाबा ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

Amit Kumar
Amit Kumar

Rajasthan News: देश में हर दिन किसी न किसी महिला के साथ रेप होने की घटना सामने आ रही है. ताजा मामला राजस्थान के सीकर जिले से सामने आया है. यहां एक बाबा पर महिला ने रेप का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि  बाबा बालकनाथ ने प्रसाद में नशीली दवाइयां मिलाकर उसे खिलाया और जब वह बेहोश हो गई तो बाबा ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. ऐसे में जब महिला ने बाबा के बारे में शिकायत की बात कही तो उसने जान से मारने की धमकी दी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने बाबा के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर दी और रेप का केस मामला दर्ज करा दिया है.  इस मामले में महिला ने दो और लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. महिला के अनुसार,  बाबा ने तंत्र विद्या के नाम पर उसे नशीला लड्डू खिलाया. महिला को लड्डू खाने के बाद कुछ भी समझ नहीं आ रहा था. बिना होश वाली हालत में उसके साथ बाबा ने रेप किया. 

क्या है पूरा मामला?

महिला ने आगे बताया कि वो मंदिर गई हुई थी. वहां जब वो पूजा करके लौट रही थी तो उसे एक राजेश नाम का शख्स मिल गया. उस शख्स ने महिला को बाबा बालकनाथ से मिलवाया. महिला, जब बाबा के पास पहुंची तो उसने अपने घर की सारी समस्या बाबा को बता दी. महिला ने कहा कि वो काफी परेशान है. बाबा बालकनाथ ने महिला की बातें सुनने के बाद उसे एक लड्डू दिया. उसने कहा कि ये प्रसाद खा लो, तुम्हारी सारी परेशानी दूर हो जाएगी. 

पेड़ा खिलाकर किया रेप 

महिला ने आरोप लगाया कि कुछ समय बाद बाबा बालकनाथ ने एक दिन उसे उसके गांव छोड़ने के लिए कहा. महिला बाबा के साथ चली गई. वहां उसने पेड़ा दे दिया. पेड़ा खाने के बाद महिला थोड़ी अचेत होने लगी. इसी दौरान बाबा ने उसके साथ तीन बार दुष्कर्म किया. घटना के दौरान ही बाबा के ड्राइवर ने उसका वीडियो बना लिया और फिर उसे किसी को भी न बताने की धमकी देने लगा. 

calender
20 October 2024, 10:59 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो