Election 2024: डोडा से पीएम मोदी की दहाड़, पाकिस्तान तक गूंजी आवाज!

PM Modi Visit Doda:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने के लिए शनिवार को जम्मू एवं कश्मीर के डोडा पहूचे हुए हैं. पीएम मोदी का ये दौरा बेहद खास माना जा रहा है. केंद्रीय मंत्री और जम्मू-कश्मीर के भाजपा चुनाव प्रभारी जी किशन रेड्डी ने कहा कि डोडा में आखिरी बार प्रधानमंत्री का दौरा 1982 में हुआ था.

JBT Desk
JBT Desk

jammu kashmir 202 Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार (14 सितंबर, 2024) को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक मेगा रैली को संबोधित करके अपनी पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. चुनावी रैली के शांतिपूर्ण और सुचारू संचालन को सुनिश्चित करने के लिए डोडा और किश्तवाड़ जिलों में, विशेष रूप से कार्यक्रम स्थल के आसपास बहुस्तरीय सुरक्षा तैनात की गई है. पीटीआई के मुताबिक, चुनाव प्रचार के पहले चरण में प्रधानमंत्री भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच एक मेगा रैली को संबोधित करने के लिए डोडा में होंगे.

यह एक ऐतिहासिक आयोजन होगा क्योंकि यह पिछले 42 वर्षों में किसी प्रधानमंत्री का डोडा जिले का पहला दौरा होगा। मेगा इवेंट से पहले, चुनावी रैली के शांतिपूर्ण और सुचारू संचालन को सुनिश्चित करने के लिए, विशेष रूप से आयोजन स्थल के आसपास, डोडा और किश्तवाड़ जिलों में विभिन्न स्थानों पर बहुस्तरीय सुरक्षा तैनात की गई है.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!