कृष्ण जन्मभूमि पर आया HC का फैसला, जानिए क्या बोले देवकीनंदन?

Krishna Janmabhoomi: इलाहाबाद हाईकोईट ने 1 अगस्त को मथुरा के कृष्ण जन्मभूमि मामले में मुस्लिम पक्ष की मांग वाली याचिका पर फैसला सुना दिया है. इससे हिंदू पक्ष में खुशी की लहर है. वो इसे अपनी पहली जीत मान रहे हैं. वहीं मस्जिद पक्ष को झटका लगा है. इसे लेकर अब कई बयान भी आ रहे हैं. आइये जानें कोर्ट के फैसले के बाद मशहूर कथावाचक देवकीनंदन क्या कह रहे हैं?

JBT Desk
JBT Desk

Krishna Janmabhoomi: मथुरा की कृष्ण जन्मभूमि के मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 1 अगस्त को बड़ा फैसला सुनाया है. इसके बाद से ही देशभर में हिंदुओं में उत्साह है. मंदिर पक्ष इसे अपनी पहली जीत बता रहा है. वहीं मस्जिद पक्ष को झटका लगा है. फैसले के बाद फेमस कथा वाचक देवकीनंदन का भी बयान आया है.

देवकीनंदन महाराज ने कृष्ण जन्मभूमि पर फैसले के बाद कहा कि हम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा हम जो लड़ाई लड़ रहे ये भगवान के आदर की लड़ाई है. ये भगवान के जन्म स्थान की लड़ाई है, आपकी या हमारी नहीं.

बता दें इलाहाबाद हाईकोर्ट में मुस्लिम पक्ष ने पहले से दायर मुकदमों को चुनौती दी थी. इसमें मांग की गई थी कि  हिंदू पक्ष की तरफ से दाखिल 18 याचिकाओं का खारिज कर दिया जाए. हालांकि, कोर्ट ने इसपर सुनवाई करते हुए मस्जिद पक्ष की याचिका को खारिज कर दिया.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!