'ममता बनर्जी को गंगा में बहा देंगे', कोलकाता कांड पर सुकांता मजूमदार का बयान

Kolkata Case: कोलकाता कांड को लेकर बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने कहा कि अगर पुलिस प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं देगा तो वो कोर्ट का रुख करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल महिला आयोग पर भी सवाल उठाए.

JBT Desk
JBT Desk

Sukant Majudar on kolkata Case: कोलकाता ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले को लेकर जहां एक तरफ देश के लोगों में आक्रोश है. तो वहीं इसे लेकर जमकर राजनीति भी तेज हो गई है.एक तरफ तृणमूल कांग्रेस के नेता इस केस को लेकर बंगाल पुलिस का बचाव कर रहे हैं और सीबीआई जांच पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं बीजेपी कोलकाता केस को लेकर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग को लेकर राज्यभर में प्रदर्शन कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री सुकांत मजूमदार ने कहा, कल कृष्ण जन्माष्टमी है इस वजह से राज्य में कोई विरोध प्रदर्शन नहीं होगा.

हालांकि, 28 अगस्त को भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा पश्चिम बंगाल महिला आयोग के कार्यालय पर ताला लगाएगी, क्योंकि आयोग राज्य की महिलाओं की सुरक्षा और उनके अधिकारों की रक्षा के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है. उन्होंने ये भी कहा कि पश्चिम बंगाल के लोग मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को सत्ता से हटा देंगे और उन्हें गंगा नदी में बहा देंगे.

सुकांत मजूमदार ने किया विरोध प्रदर्शन का आह्वान

केंद्रीय मंत्री सुकांत मजूमदार ने ट्रेनी डॉक्टर के रेप और हत्या के मामले में विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा, अगर पुलिस इजाजत नहीं देगी तो अदालत जाऊंगा. अदालत सबके लिए खुली है. उन्होंने सोमवार को सभी से अपने घर पर मोमबत्तियां जलाकर विरोध प्रदर्शन करने का आह्वान किया. इस केस को लेकर भाजपा 4 सितंबर को पूरे राज्य में एक घंटे चक्का जाम करेगी जिसके लेकर केंद्रीय मंत्री सुकांत ने चेतावनी भी दी है. उन्होंने कहा कि उस दिन सुबह 11 से 12 बजे तक एक घंटे तक पूरे राज्य को स्तब्ध कर दिया जाएगा और एक भी वाहन को नहीं चलने दिया जाएगा.

ममता बनर्जी के इस्तीफे को लेकर प्रदर्शन

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, 29 अगस्त को हम मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग को लेकर हर जिले में डीएम ऑफिस का घेराव करेंगे. हम 2 और 4 अक्टूबर को भी प्रदर्शन करेंगे. केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान लोगों से अपील की कि वो अपने घरों में सोमवार की शाम 6 से 7 बजे के बीच ट्रेनी डॉक्टर की याद मे एक दिया जलाएं.

बता दें कि कोलकाता आरजी कर मेडिकल एंड हॉस्पिटल में कथित वित्तीय अनियमितताओं की जांच के सिलसिले में सीबीआई ने रविवार को पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के साथ-साथ 14 अन्य लोगों के कोलकाता और आसपास के परिसरों में छापेमारी. इससे पहले कोर्ट के आदेश पर सीबीआई ने पूर्व प्रिंसिपल के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज किया है.

calender
26 August 2024, 07:17 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!