Video: दाऊद की राह पर चल रहा लॉरेंस बिश्नोई! सट्टा बाजार में भी की 'एंट्री

Lawrence Bishnoi: कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल साबरमती जेल में बंद है लेकिन देखा जाए तो वो जेल में ही रहकर अपने मंसूबों को अंजाम दे रहा है. हत्या फिरौती और धमकी के बाद अब बिश्नोई गैंग की सट्टा बाजार में भी एंट्री हो चुकी है. पुलिस सूत्र ने बताया कि बिश्नोई गैंग ने सट्टा बाजार में एक ऐप लॉन्च किया है जिसे विदेश में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और रोहित गोदारा प्रमोट कर रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Lawrence Bishnoi: गुजरात की साबरमती जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सलाखों के पीछे से ही अपना गैंग चलाता है. राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली सहित कई राज्यों में उसके नाम का दहशत है. उसके गुर्गे एक इशारे पर किसी की भी जान के दुश्मन बन जाते हैं. जेल में बैठे-बैठे वो जो चाहता है, वो करवा लेता है. फिर चाहे किसी का मर्डर करवाना हो, रंगदारी मांगनी हो या फिर किसी को धमकाना हो.

इस बीच पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि बिश्नोई सट्टा बाजार में ना सिर्फ एंट्री कर चुका है, बल्कि उसने पैर भी जमा लिए हैं. इसके लिए बकायदा उसका सट्टा ऐप भी मार्केट में आ चुका है. हत्या फिरौती और धमकी के बाद अब बिश्नोई गैंग की सट्टा बाजार में भी एंट्री हो चुकी है.

बिश्नोई गैंग अब सत्ता बाजार में ना सिर्फ एंट्री कर चुका है बल्कि धीरे-धीरे उसने अपना पैर जमाना भी शुरू कर दिया है. इसके लिए बकायदा उसका सट्टा ऐप भी मार्केट में आ चुका है और कारोबारियों को धमकाया भी जा रहा है. लॉरेंस के इस कदम को दाऊद के कदम से जोड़कर देखा जा रहा है. जेल से ही वह अपना नेटवर्क चला रहा है.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!