लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर मेकर को मिली डेढ़ करोड़ की सुपारी, सलमान के बाद करणी सेना प्रमुख पर निशाना!

Lawrence-Bishnoi: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम चर्चा में है. क्षत्रिय करणी सेना प्रमुख राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाली पुलिस को 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये देने का ऐलान किया है. जहां उनके इस ऐलान की चर्चा चल ही रही है कि अब उनकी जान खतरे में पड़ गई है.

Dimple Yadav
Dimple Yadav

Lawrence-Bishnoi: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम चर्चा में है. क्षत्रिय करणी सेना प्रमुख राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाली पुलिस को 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये देने का ऐलान किया है. जहां उनके इस ऐलान की चर्चा चल ही रही है कि अब उनकी जान खतरे में पड़ गई है. दावा किया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नाई गैंग ने उसके नाम पर 20 हजार रुपये में सुपारी दी है. बिश्नाई गैंग ने ये सुपारी बिहार में दी है. इसकी जानकारी खुद राज शेखावत ने दी. यानी सलमान खान के बाद अब राज शेखावत बिश्नाई गैंग के निशाने पर हैं.

राज शेखावत ने घोषणा की थी कि जो भी पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एनकाउंटर करेगा, उसे उनकी संस्था 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये देगी. साथ ही क्षत्रिय करणी सेना उस पुलिसकर्मी और उसके परिवार पर पूरा ध्यान देगी. क्षत्रिय करणी सेना के करोड़ों सदस्य हैं. शेखावत ने कहा था कि वे लोग 5-5 पैसे भी देंगे तो भी 1 करोड़ आसानी से वसूल हो जाएगा.

फिर धमकियां शुरू हो गईं

एक इंटरव्यू में राज शेखावत ने कहा था कि जैसे ही मैंने लॉरेंस बिश्नाई गैंग का विरोध करना शुरू किया, मुझे धमकियां मिलने लगीं. लॉरेंस गैंग का एक सदस्य मुझे जान से मारने की धमकी दे रहा है. मुझे पता चला है कि उन लोगों ने मेरी सुपारी डेढ़ करोड़ रुपये में दी थी. यह सुपारी बिहार के सीवान के ओसामा खान को दी गई है.

देश में करणी सेना के करोड़ों सदस्य

राज शेखावत ने कहा कि धमकियां मिलने के बाद भी मैं अपने बयान पर कायम हूं. मुझे कोई डर नहीं लगता. जन्म और मृत्यु ईश्वर के हाथ में है. जिस व्यक्ति को मुझे मारने के लिए भेजा गया था वह मेरा समर्थक निकला. उन्होंने आकर मुझे ये सारी जानकारी दी. सुखदेव गगामेड़ी हत्याकांड को लेकर करणी सेना लॉरेंस बिश्नाई गैंग के सभी सदस्यों के एनकाउंटर की मांग कर रही है. लॉरेंस बिश्नाई के पास एक शूटर है? इस पर राज शेखावत ने कहा, देश में करणी सेना से बड़ी कोई सेना नहीं है. मेरे पास करोड़ों सैनिक हैं. हम किसी से नहीं डरते.

calender
26 October 2024, 12:43 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो