Look Back 2023: साल 2023 में पीएम मोदी और जॉर्जिया मेलोनी की सबसे ज्यादा वायरल हुई तस्वीरें

Look Back 2023: 2023 कुछ ही दिनों में खत्म होने जा रहा है. इस साल को देखें तो कई ऐसी चीजे दिख जाएंगी जो बहुत ज्यादा वायरल रही हैं. इसी कड़ी में पीएम मोदी और इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी की कई तस्वीरें बहुत वायरल हुई थीं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Look Back 2023: जी-20 समिट में इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी भारत दौरे पर आई थीं. उस दौरान पीएम मोदी के साथ उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही थी. वहीं, सोशल मीडिया पर एक हैशटैग ट्रेंड कर रहा था. कुछ दिनों बाद एक बार फिर से वही हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा, लेकिन इस बार इसमें खास ये है कि ये हैशटैग इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने शुरू किया था. आज आपको पीएम मोदी की 2023 में मेलोनी के साथ सबसे ज्यादा वायरल तस्वीरें दिखाएंगे. 

इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर शेयर करके बहुत सुर्खियों में रहीं. दरअसल मेलोनी ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ अपनी सेल्फी शेयर की, उसमें उन्होंने कैप्शन लिखा 'COP28 में अच्छे दोस्त'. इसके साथ ही उन्होंने #Melodi भी लिखा. जिसके बाद से ये सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया. सेल्फी में देखा जा सकता है कि दोनों मुस्कुरा रहे हैं. 

जॉर्जिया मेलोनी और नरेंद्र मोदी
जॉर्जिया मेलोनी और नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्ली में इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से मुलाकात की थी. ये तस्वीर 2 मार्च 2023 की है. उस वक्त ये बहुत वायरल हुई थी. 

जॉर्जिया मेलोनी
जॉर्जिया मेलोनी के पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्ली में इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी का स्वागत किया था, जिसके बाद से दोनों की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. 

जॉर्जिया मेलोनी
जॉर्जिया मेलोनी और प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी की मुलाकात के बाद से इस दोनों की बहुत सी फोटो वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद पूरे सोशल मीडिया पर मीम्स बने थे. 

जॉर्जिया मेलोनी
जॉर्जिया मेलोनी

साल के आखिरी में ही पीएम मोदी ने COP28 समिट में शामिल होने के लिए दुबई गए थे, जहां पर वो एक बार फिर से जॉर्जिया मेलोनी से मिले थे. इसकी तस्वीर खुद मेलोनी ने शेयर करते हुए 'हैशटैग मेलोडी' लिखा था. 

calender
08 December 2023, 02:20 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!