सत्ता के नशे में BJP विधायक का बेटा! महाकाल मंदिर में काफिला लेकर घुसा, एक्शन जिंदगी भर रहेगा याद

Security Breach In Mahakal Mandir: महाकालेश्वर मंदिर की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. दरअसल, नागपंचमी के अवसर पर देवास से भाजपा विधायक का बेटा सुरक्षा इंतजामों को दरकिनार करते हुए वाहनों के काफिले के साथ महाकाल महालोक में घुस गया. मौके पर मौजूद कलेक्टर व एसपी ने इस मामले में सभी गाड़ियों पर चलानी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. वहीं, सभी गाड़ियों को जब्त कर लिया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Security Breach In Mahakal Mandir:  मंत्री विधायक के और उनके परिवार को अपने पावर का गलत यूज करने का वाक्या तोआपने सुना ही होगा. एक बार ऐसा ही ममाला सामने आया है. जिसे देखने के बाद आपको काफी गुस्सा आएगा. दरअसल मध्यप्रदेश उज्जैन में महाकाल लोक परिसर में सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है. यहां एक बीजेपी विधायक के बेटे ने अपनी पावर के नशे में चुर होकर  गाड़ियों के काफिलें के साथ मंदिर परिसर में घुस गया.  जिसके बाद डीएम और एसपी ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश दिया. इसके बाद विधायक के बेटे की गाड़ियों को फौरन जब्त कर लिया गया है.

बता दें शुक्रवार को नागपंचमी थी. इस मौके पर महाकाल मंदिर में लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ देखने को मिली. इसी बीच महाकाल लोक की सुरक्षा व्यवस्था की बगैर परवाह किए देवास से बीजेपी विधायक गायत्री राजे पंवार के बेटे विक्रम सिंह पंवार अपनी गाड़ियों के काफिले के साथ महाकाल लोक के परिसर में घुस गया.

एक्शन में दिखें प्रशासनिक अधिकारी

इस घटना के बाद वहां मौजूद प्रशासनिक अधिकारी एक्शन में आ गए. उन्होंने न सिर्फ गाड़ी के ड्राइवर को डांटा बल्कि तुरंत गाड़ियों को वहां से निकालने को कह दिया. इसके बाद डीएम और एसपी ने काफिले की गाड़ियों को जब्त करने का आदेश दे दिया. इतनी ही नहीं पुलिस ने विधायक के बेटे के काफिले में शामिल चार गाड़ियों को जब्त भी कर लिया.

सुरक्षाकर्मियों में अफरातफरी

यह घटना शुक्रवार दोपहर 3:30 बजे की बताई जा रही है. महाकाल लोक के इस परिसर में वीआईपी गाड़ियों का प्रवेश भी प्रतिबंधित है. इस जगह से वीआईपी व्यक्तियों को पैदल या ई-कार्ट के माध्यम से मंदिर तक पहुंचाया जाता है. इसके बावजूद, विधायक पुत्र का काफिला सीधे कंट्रोल रूम से होते हुए महाकाल लोक और फिर मानसरोवर तक पहुंच गया. इस दौरान वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों में अफरातफरी मच गई, और उन्होंने गाड़ियों को रोकने का प्रयास किया.

calender
10 August 2024, 10:34 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो