कुएं में गिरा हथौड़ा, बचाने में लगे 4 लोगों की गई जान, जानिए पूरा मामला

MP Crime News: छतरपुर जिले में कुएं में गिरे एक हथौड़े को वापस लाने के चक्कर में चार लोगों की मौत हो गई. 10 साल से बंद कुएं में बन रही जहरीली गैस में दम घुटने से उनकी जांच चली गई. ये लोग कुएं में गिरे हथौड़े को निकालने के लिए उसमें उतरे थे, लेकिन फिर बाहर नहीं निकल पाए. जान गंवाने वाले चार लोगों में से तीन एक ही परिवार के हैं. घटना से मृतकों के घर और गांव में मातम पसर गया है.

JBT Desk
JBT Desk

MP Crime News: मध्यप्रदेश से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. दरअसल छतरपुर जिले के गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुर्राहा गांव में कुएं की जहरीली गैस से चार लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार कुर्राहा गांव के गुरार मोहल्ला में एक घर में बने सकरे कुएं हथौड़ा गिर जाता है. जिसे निकलाने के लिए परिवार के सदस्य अंदर जाते हैं और उनकी मौत हो जाती है. तो बताते है कि आखिर मामला क्या है. 

पहले घर के मालिक अपने गिरे हुए हथौड़े को निकालने के लिए उतरे थे. जिसके चलते उनकी मौत हो गई. उन्हें बाहर न आता देखकर उनके निकालने के लिए परिवार के एक सदस्य उतरे और उसके बाद मोहल्ले के दो और लोग कुएं में उतर गए एक-एक करके सभी लोग जब कुएं से बाहर नहीं आए तो लोगों में हड़कंप मच गया. 

हथौड़ा निकालने उतरे 4 लोग

मिली जानकारी के मुताबिक गढ़ीमलहरा थाना पुलिस को दी गई. इसके बाद गढ़ीमलहरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तत्काल रेस्क्यू कराया. रेस्क्यू के बाद इन चार लोगों की गंभीर हालत थी. सभी लोग बेहोश हो गए थे. जिन्हें एंबुलेंस एवं एफआरबी की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चारों की मौत हो गई.

एक ही परिवार के 3 सदस्य की मौत

बता दें कि मृतकों में एक ही परिवार के 3 सदस्य शामिल है जिनमें पिता पुत्र और भतीजे की मौत हो गई. मौत का कारण जहरीली गैस चढ़ने से दम घुटने से बताया जा रहा है.  जिला अस्पताल में इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे में अल्ताफ, मुन्ना कुशवाहा, असलम, बशीर की मौत हुई है. 

जहरीली गैस से मौत की आशंका

लोगों की मानें तो 10 साल पहले कुंए को बंद कर दिया गया था. इससे उसमें जहरीली गैस बन रही थी. एक-एक कर चारों लोग कुएं में उतरते गए और जहरीली गैस की चपेट में आने से उनका दम घुट गया. कुछ देर में तड़प-तड़पकर उनकी मौत हो गई.  

calender
02 August 2024, 03:17 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!