Maharashtra Hit And Run Case: एक बार फिर सड़क हादसा, नशे में धुत ड्राइवर ने महिला को कुचला

Maharashtra Hit And Run Case: महाराष्ट्र में एक और हिट-एंड-रन मामले में, नासिक शहर में एक तेज रफ्तार कार ने 31 वर्षीय महिला को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 51 वर्षीय कार चालक मंगलवार शाम को घटना के समय शराब के नशे में था और मौके से भाग गया था, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.

JBT Desk
JBT Desk

Maharashtra Hit And Run Case: महाराष्ट्र से एक और हिट-एंड-रन का मामला सामने आया है. नासिक शहर में एक तेज रफ्तार कार ने 31 वर्षीय महिला को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 51 वर्षीय कार चालक मंगलवार शाम को घटना के समय शराब के नशे में था और मौके से भाग गया था, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.

गंगापुर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान ध्रुव नगर निवासी देवचंद रामभाऊ तिड़मे के रूप में हुई है, जो यहां सातपुर एमआईडीसी क्षेत्र में एक कंपनी में काम करता था. अधिकारी ने बताया कि हनुमान नगर निवासी पीड़िता अर्चना किशोर शिंदे शाम करीब छह बजे काम के बाद घर जा रही थी, तभी गंगापुर रोड के पास वरदान फाटा-शिवाजी नगर रोड पर तेज रफ्तार कार ने उसे पीछे से टक्कर मार दी.

महिला के सिर पर लगी गंभीर चोट

उन्होंने बताया कि महिला के सिर पर गंभीर चोट लगी थी. उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना से पहले, विपरीत दिशा से आ रहे दो युवकों ने कार को महिला की ओर बढ़ते देखा और उन्होंने ड्राइवर को सचेत करने की कोशिश की. हालांकि, कार चालक ने गति कम नहीं की और वाहन ने शिंदे को टक्कर मार दी. इसके बाद कार चालक मौके से भाग गया.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

यह घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मौके पर मौजूद एक जागरूक नागरिक ने कार का नंबर भी नोट कर लिया. अधिकारी ने बताया कि बाद में पुलिस ने ड्राइवर के घर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया. दुर्घटना के समय वह घर जा रहा था. उसकी मेडिकल जांच रिपोर्ट से पता चला कि दुर्घटना के समय वह शराब के नशे में था. नतीजतन, वह वाहन को नियंत्रित नहीं कर सका और शिंदे को टक्कर मार दी. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद उसने पीड़ित की मदद नहीं की और घर चला गया.

मुंबई में बढ़ा हिट एंड रन का मामला

अधिकारी ने बताया कि गंगापुर पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 105, 281 और मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों के तहत व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने पहले बताया था कि रविवार को मुंबई के वर्ली इलाके में एक महिला की मौत हो गई, जब एक बीएमडब्ल्यू कार ने एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी और उसे 1.5 किलोमीटर तक घसीटती ले गई.

calender
10 July 2024, 10:33 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!