जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा, सेना का आर्मडा वाहन खाई में गिरा, 4 जवान घायल

J&K: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आज यानी में मंगलवार रात सेना का आर्मडा वाहन खाई में गिर जाने से  4 जवान घायल हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  दो जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है. अधिकारियों के अनुसार, घटना पहाड़ी जिले के मंजाकोट इलाके की है.

JBT Desk
JBT Desk

J&K: जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां राजौरी जिले में आज यानी में मंगलवार रात सेना का आर्मडा वाहन खाई में गिर जाने से 4 जवान घायल हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  दो जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है. अधिकारियों के अनुसार, घटना पहाड़ी जिले के मंजाकोट इलाके की है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  सरकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मंजाकोट के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर (बीएमओ) सलीम अहमद भट्टी ने बताया कि सभी घायलों को पीएचसी मंजाकोट में भर्ती कराया गया, जिसके बाद उन्हें राजौरी के सशस्त्र बलों के अस्पताल 150 जनरल अस्पताल में रेफर कर दिया गया. राहत और बचाव कार्य जारी है, और सेना की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर वाहन के पलटने की स्थिति का आकलन कर रही है. 

घायल जवानों का अस्पताल रेफर किया गया

इस हादसे में चार जवान घायल हुए हैं, जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. गंभीर रूप से घायल दो जवानों को विशेष उपचार के लिए सेना के अस्पताल में भेजा गया है. स्थानीय पुलिस ने इस दुर्घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

इससे पहले, 10 सितंबर को जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में एक सीआरपीएफ वाहन पलट गया था, जिसमें चार जवान घायल हुए थे.  ये जवान केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह को सुरक्षा प्रदान करने के लिए बिलावर की ओर जा रहे थे, तभी वाहन के पलटने से यह दुर्घटना घटी. 

calender
17 September 2024, 09:56 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!