LPG सिलेंडर की कीमत घटाए जाने पर मल्लिकार्जुन खरगे ने मोदी सरकार बोला हमला

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ”जब वोट लगे घटने तो चुनावी तोहफे देने लगे! जनता की गाढ़ी कमाई लूटने वाली निर्दयी मोदी सरकार अब माताओं-बहनों से दिखावटी सद्भावना जता रही है.”

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • जब वोट घटने लगे, तो चुनावी तोहफे बटने लगे, खरगे ने मोदी सरकार पर कसा तंज

LPG Cylinder Price: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की अध्यक्षता में केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में LPG गैस सिलेंडर के दाम 200 रुपये कम करने का मंगलवार (29 अगस्त) को फैसला लिया गया. इसे कांग्रेस ने चुनाव से जोड़ते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ”जब वोट लगे घटने तो चुनावी तोहफे देने लगे! जनता की गाढ़ी कमाई लूटने वाली निर्दयी मोदी सरकार अब माताओं-बहनों से दिखावटी सद्भावना जता रही है.”

खरगे ने आगे कहा, ”साढ़े 9 सालों तक ₹400 का एलपीजी सिलेंडर 1100 में बेच कर आम आदमी की जिंदगी तबाह करते रहे तब कोई स्नेह भेंट की याद क्यों नहीं आ ? बीजेपी सरकार ये जान लें कि 140 करोड़ भारतीयों को साढ़े 9 साल तड़पाने के बाद “चुनावी लॉलीपॉप” थमाने से काम नहीं चलेगा. आपके एक दशक के पाप नहीं धुलेंगे.”

उन्होंने आगे कहा की भाजपा लागू कमरतोड़ महँगाई का मुक़ाबला करने के लिए, कांग्रेस पार्टी पहली बार कई राज्यों में ग़रीबों के लिए केवल ₹500 का सिलेंडर करने वाली है. कई राज्य, जैसे राजस्थान, इसे लागू भी कर चुके हैं। मोदी सरकार ये जान लें कि 2024 में देश की परेशान जनता के ग़ुस्से को ₹200 की सब्सिडी से कम नहीं किया जा सकता. INDIA से डर अच्छा है, मोदी जी ! जनता ने मन बना लिया है. महँगाई को मात देने के लिए भाजपा को Exit Door दिखाना ही एकमात्र विकल्प है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी हमले करते हुए एक्स पर लिखा, ''अभी तक पिछले दो महीने में 'इंडिया' गठबंधन की सिर्फ दो बैठक हुई और आज हम देख रहे हैं कि एलपीजी गैस के दाम 200 रुपये कम कर दिए गए. ये है #INDIA का दम!''

calender
29 August 2023, 07:14 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!