Manmohan Singh Birthday: आज पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का 91वां जन्मदिन, PM मोदी समेत कई नेताओं ने दी बधाई

Manmohan Singh Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई अन्य नेताओं ने मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को उनके 91वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • आज पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का 91वां जन्मदिन, PM मोदी समेत कई नेताओं ने दी बधाई
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को जन्मदिन पर दीं बाधाई
  • नेताओं ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को उनके 91वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं

Manmohan Singh Birthday: भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह आज अपना 91वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास अवसर पर उनको ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को 91वें जन्मदिन के मौके पर बधाई दी है.

पीएम मोदी ने एक्स से कहा, ''पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं.”

विदेश मंत्री ने भी एक्स पर मनमोहन सिंह को शुभकामनाएं दीं, जहां उन्होंने कहा, “पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह जी को जन्मदिन की बधाई. उनकी लंबी उम्र, अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए प्रार्थना करें.”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिग्गज नेता को शुभकामनाएं देते हुए कहा, “पूर्व प्रधान मंत्री, डॉ. मनमोहन सिंह जी की ईमानदारी, राष्ट्र निर्माण और जनता के आर्थिक उत्थान के प्रति अटूट प्रतिबद्धता मेरे लिए हमेशा प्रेरणा रहेगी। उनके जन्मदिन पर उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं.”

डीएमके नेता और तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने कहा, “पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई! प्रधानमंत्री के रूप में, वैश्विक वित्तीय संकट के दौरान उनके नेतृत्व और समावेशी नीतियों के प्रति प्रतिबद्धता ने भारत के भविष्य को नया आकार दिया. उनका संयमित, बौद्धिक और विनम्र दृष्टिकोण एक उदाहरण के रूप में कार्य करता है, जो हर युग में नेतृत्व के लिए मूल्यवान सबक प्रदान करता है. प्रगति और स्थिरता की उनकी विरासत कायम है. यहाँ और अधिक प्रेरणादायक वर्ष हैं!” 

calender
26 September 2023, 11:01 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!