विपक्षी सांसदों पर मेहरबान हुए मोदी, बीच सदन पिलाने लगे पानी, वीडियो वायरल

मंगलवार को लोकसभा में गजब का नजारा देखने को मिला. जब प्रधानमंत्री राष्‍ट्रपत‍ि के अभ‍िभाषण पर चर्चा का जवाब दे रहे थे. तभी विपक्ष के सांसदों ने हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान मोदी कांग्रेसी सांसदों को पानी का ग‍िलास ऑफर करते नजर आए. विपक्षी सांसदों में से एक ने तो पीएम मोदी का दिया गया पानी का गिलास ले भी लिया. पीएम मोदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत ही चर्चा का विषय बन गया.

JBT Desk
JBT Desk

संसद के मानसून सत्र के दौरान काफी कुछ देखने को मिला. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं. कभी पक्ष तो कभी विपक्ष एक दूसरे पर भारी पड़ रहे हैं. राहुल गांधी के बाद पीएम मोदी ने भी विपक्ष पर खूब हमले किए. क‍िसी को बाल बुद्धि बालक कहा, तो कांग्रेस को अराजकता फैलाने वाली पार्टी तक करार दिया. चेतावनी भी दी कि वे जो सोच रहे हैं, उनका मकसद कभी पूरा नहीं होने देंगे.

इस बीच सदन का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपको लगेगा कि ये क्या हो रहा है. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को विपक्षी सांसदों को पानी पिलाया जो सदन के वेल में सरकार के खिलाफ नारे लगाकर उनके भाषण को बाधित कर रहे थे. यह घटना लोकसभा सत्र के दौरान हुई जब प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब दे रहे थे.

विपक्षी सांसदों पर मेहरबान हुए मोदी

उनके लगभग 135 मिनट के भाषण के दौरान मणिपुर मुद्दे पर लगातार नारेबाजी और विपक्षी सदस्यों द्वारा हंगामा होता रहा. सदन को संबोधित करते हुए एक मौके पर प्रधानमंत्री ने विपक्षी सांसदों को पानी का गिलास दिया, जो वेल में नारेबाजी कर रहे थे. विपक्षी सांसदों में से एक ने तो पीएम मोदी का दिया गया पानी का गिलास ले भी लिया.

शहजाद पूनावाला ने कसा तंज

पीएम मोदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत ही चर्चा का विषय बन गया. जिसके बाद उनके कई समर्थकों ने इस कदम की सराहना की. बीजेपी  प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पोस्ट में कहा, "तानाशाह मोदी उन विपक्षी सांसदों को पानी की पेशकश कर रहे हैं, जिन्होंने उनके पूरे भाषण में बाधा डाली."

विपक्षी सांसद ने पी लिया पानी

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संसद में मोदी भाषण दे रहे होते हैं. इस बीच उनके लिए पानी आता है. तभी पीएम मोदी गिलास उठाते हैं और हंगामा कर रहे विपक्षी सांसदों को ऑफर करते हैं हालांकि सांसद मण‍िक्‍कम टैगोर पीएम के हाथ से पानी का गिलास लेने से मना कर देते हैं. फिर पीएम मोदी दूसरे सांसद हिबी ईडन को गिलास ऑफर करते हैं. वो पीएम के हाथ से गिलास लेकर पानी पी लेते हैं. बता दें कि हिबी ईडन केरल की एर्नाकुलम सीट से कांग्रेस सांसद हैं.

वायरल वीडियो पर यूजर का कमेंट

इस वीडियो पर अब लोग कमेंट कर रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा, "जब प्रधानमंत्री मोदी सदन को संबोधित कर रहे थे, तो विपक्षी सांसद उन्हें रोकने के लिए शोर मचा रहे थे. जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें पानी पिलाया. यह बहुत ही घटिया व्यवहार था." एक अन्य ने पोस्ट किया, "यह एक बेहतरीन कदम है. मोदी जी उन लोगों को पानी दे रहे थे जो लगातार चिल्ला रहे थे. एक व्यक्ति ने तो पानी पी लिया."

calender
03 July 2024, 07:34 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो