कोलकाता पुलिस पर BJP का आरोप, पीड़िता के माता-पिता को दिया पैसों का लालच, TMC ने दिया जवाब

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी महिला डॉक्टर के रेप-हत्या के मामले में भाजपा ने ममता सरकार पर एक नया आरोप लगाया है. भाजपा ने कहा कि पीड़िता के माता-पिता को पैसे की पेशकश की गई है. भाजपा के द्वारा लगाए गए इन आरोपों का जवाब TMC ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दिया कहा कि यह झूठ है. सभी राजनीति दल इस मामले में राजनीति कर रहे हैं, लेकिन हम इस मामले में न्याय चाहते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 9 अगस्त को ट्रेनी महिला डॉक्टर के रेप - हत्या के मामले को लेकर पश्चिम बंगाल की राजनीति गरमाई हुई है. पश्चिम बंगाल में भाजपा और ममता सरकार के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच एक नया खुलासा सामने आया है. भाजपा ने आरोप लगाया है कि पीड़ित परिवार को पैसे की पेशकश की गई है. 

भाजपा के इस आरोप का TMC के नेताओं ने मिलकर आज गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर निशाना साधा है. पश्चिम बंगाल की मंत्री शशि पांजा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मृतक ट्रेनी डॉक्टर को लेकर कहा कि ऐसे व्यक्ति पर राजनीति नहीं करनी चाहिए जो इस दुनिया में नहीं है.

पीड़ित परिवार को पैसे की पेशकश

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें दावा किया जा रहा है कि कोलकाता पुलिस के द्वारा पीड़ित परिवार को पैसे की पेशकश की गई है. पीड़ित परिवार के पैसे की पेशकश के आरोप पर मंत्री शशि पांजा ने कहा कि कई वीडियो वायरल हैं जिसमें पीड़ित परिवार को पैसे की पेशकश की बात कही गई है. अभी हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें पीड़िता के माता-पिता ने वीडियो को फर्जी बताया है. यह केवल झूठी कहानी रची जा रही है.

'राजनीति नहीं न्याय चाहते हैं'

शशि पांजा ने कहा कि यह समय शव पर गिद्ध राजनीति करने का नहीं है. हम इस मामले में न्याय चाहते हैं. परिवार पर किसी तरह का राजनीतिक लाभ लेने के लिए दबाव न डाला जाए. मामले की जांच CBI कर रही है, लेकिन सभी राजनीति दल मामले पर राजनीति करने में लगे हुए हैं. 

कोलकाता पुलिस पर आरोप

भाजपा के नेता लॉकेट चटर्जी ने कोलकाता पुलिस को लेकर कहा कि कोलकाता पुलिस ने शुरुआत में फेक न्यूज फैलाने वाले लोगों को नोटिस भेजा था, लेकिन अब खुद फेक न्यूज फैला रही है. लॉकेट चटर्जी ने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के प्रिंसिपल संदीप घोष को लेकर सवाल किया कि जिस मामले में उनको पहले बरी कर दिया गया था. अब उसी मामले में CBI ने हिरासत में लिया है. यह कैसे हुआ है, क्या उनके ऊपर ममता बनर्जी का हाथ है?  संदीप घोष डेड बॉडी, बॉडी ऑर्गन का रैकेट चला रहे थे. वह छात्रों को पास कराने के लिए घूस लेते थे. इनके साथ पूरी एक टीम जुड़ी है और इसका तार ममता बनर्जी से जुड़ा हुआ है.

calender
05 September 2024, 08:34 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!