'सिगरेट पीते हुए बिना हेलमेट के गोली मारना' सलमान के घर गए शूटरों से गैंगस्टर ने और क्या कहा था?

Mumbai News: 14 अप्रैल की सुबह बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी के मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है. इसमें कई खुलासे किए गए हैं. इसमें बताया गया कि सलमान के घर गोलीबारी करने पहुंचे शूटरों से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई ने निडर रहने के लिए कहा था. आइये जाने सनसनीखेज गोलीबारी के मामले में पुलिस ने और क्या बताया?

JBT Desk
JBT Desk

Mumbai News: मुबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 14 अप्रैल की सुबह बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी को लेकर चार्जशीट दाखिल की है. इसमें कई बड़े खुलासे किए गए हैं. इसमें बताया गया कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल शूटरों को भेजा था. उसने कहा था कि गोली ऐसे चलाना की निडर लगा. तुम इतिहास बनाने जा रहे हो. हेलमेट मत लगाना और सिगरेट पीते रहना. ऐसा करना की सलमान भाई डर जाएं.

बता दें 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर के बाहर गोली चलाई गई थी. ये कांड करने वाले बिश्नोई गैंग के गुर्गे थे. मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच जांच कर रही थी. अब उसने मकोका अदालत के सामने 1,735 पन्नों की चार्जशीट पेश की है.

चार्जशीट में बड़ा दावा

चार्जशीट का दावा है कि गोलियां चलाने वाले सिग्नल ऐप के जरिए संपर्क में थे. उन्होंने गुजरात की जेल में बंद लॉरेंस से बात भी की थी. चार्जशीट में बताया गया कि लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई ने कहा था कि गोलियां बड़े सोच समझ कर और सारी जगह चलानी है. चाहे आधा मिनट लगे, एक मिनट लगे या डेढ़ मिनट लगे, कोई दिक्कत नहीं है. गोली ऐसे चलानी है कि भाई डर जाएं. तुम लोग उस समय सिगरेट पीते रहना और हेलमेट मत लगाना ताकि बेखौफ दिखो.

चार्जशीट ने 6 लोगों के नाम

पुलिस का दावा है कि सलमान खान के घर पर फायरिंग की साजिश मुंबई में वर्चस्व बनाने के इरादे से की गई थी. चार्जशीट में 6 लोगों के नाम हैं. इसमें से लॉरेंस बिश्नोई का भाई साबरमती जेल में बंद है. अनमोल के अमेरिका या कनाडा में होने की बात कही जा रही है. रावताराम स्वामी के यूके में होने की बात कही गई है.

अरबाज का बयान शामिल

चार्जशीट में सलमान खान के भाई अरबाज खान का बयान भी शामिल किया गया है. अरबाज ने कहा कि 14 अप्रैल को वह घर पर सो रहे थे. अचानक पटाखे जैसी आवाज सुनाई दी. गार्ड ने मुझे सूचित किया कि दो लोग बाइक पर आए और फायरिंग कर गए. फायरिंग उस बालकनी में हुई जिसका उपयोग हम हमेशा करते हैं. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी 2022 में पिता को धमकी भरा पत्र मिला था. 2023 में पनवेल फार्महाउस में घुसने की कोशिश की थी. इसके बाद से ही हम सतर्क हैं.

2023 से बन रहा था प्लान

चार्जशीट में यह भी कहा गया है कि फायरिंग की प्लानिंग 2023 से चल रही थी. अनमोल ने शूटरों को मुंबई में कुछ बड़े काम के बारे में बताया था. उसने कहा था कि अगर कोई उन्हें रोकने की कोशिश करे तो उसे भी निशाना बना लेना.

calender
25 July 2024, 10:06 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!