कुरान नहीं गीता पढ़ें मुस्लिम! वीडियो में देखिए क्या बोल गईं बीजेपी नेता नाजिया इलाही

Nazia Ilahi: खुद मुस्लिम धर्म की होने के बावजूद बाद भी नाजिया मुस्लिम कट्टरपंथियों पर सवाल खड़े करते हुए नजर आती हैं. इस बीच अब उनका कुरान को लेकर एक अहम बयान सामने आया है.  उन्होंने कहा है कि मुस्लिमों को भी गीता पढ़नी चाहिए. क्योंकि  कुरान में कई सारी गलतियां हैं, ऐसे में मुस्लिमों को गीता की ओर रुख करना चाहिए.

JBT Desk
JBT Desk

 

Nazia Ilahi: भाजपा की कट्टर प्रवक्ता नाजिया इलाही खान अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. खुद मुस्लिम धर्म की होने के बावजूद बाद भी वह मुस्लिम कट्टरपंथियों पर सवाल खड़े करते हुए नजर आती हैं. इस बीच अब उनका कुरान को लेकर एक अहम बयान सामने आया है.  उन्होंने कहा है कि मुस्लिमों को भी गीता पढ़नी चाहिए. क्योंकि  कुरान में कई सारी गलतियां हैं, ऐसे में मुस्लिमों को गीता की ओर रुख करना चाहिए.

इस बीच खुद की तुलना उर्फी जावेद से किए जाने पर नाजिया इलाही खान का कहना है कि वह किसी की परवाह नहीं करती हैं. उन्हें ऐसी बातों से बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता. वहीं मुस्लिम कट्टरपंथियों और मौलानाओं के फतवों के बारे में नाजिया का कहना है कि वह  ऐसे फतवों को अपने जूतों की नोंक पर रखती हैं.  इसके साथ ही नाजिया ने उत्तर प्रदेश में भाजपा को मिली कम सीटों के बारे में बोलते हुए कहा कि लोकसभा के चुनाव में अगर योगी आदित्यनाथ की लिस्ट वाले कैंडिडेट्स को टिकट दिया गया होता तो शायद  परिणाम और ही कुछ होते. ऐसे में पूरी अपडेट के लिए देखें ये पूरी वीडियो.....

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो