नीट पेपर का आरोपी बिहार के उप-मुख्यमंत्री का करीबी, RJD ने लगाया गंभीर आरोप

Bihar: बिहार के उप-मुख्यमंत्री के द्वारा तेजस्वी यादव के आप्त सचिव प्रीतम कुमार पर आरोप लगाने के बाद राष्ट्रीय जनता दल ने सम्राट चौधरी पर सीधा आरोप लगाया है. आरजेडी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि नीट परीक्षा पेपर लीक मामले का मुख्य आरोपी बिहार के उपमुख्यमंत्री के साथ.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar: नीट (NEET) पेपर लीक का मामला अब राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहा है. बिहार के उप-मुख्यमंत्री के द्वारा तेजस्वी यादव के आप्त सचिव प्रीतम कुमार पर आरोप लगाने के बाद राष्ट्रीय जनता दल ने सम्राट चौधरी पर सीधा आरोप लगाया है. आरजेडी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि नीट परीक्षा पेपर लीक मामले का मुख्य आरोपी बिहार के उपमुख्यमंत्री के साथ.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी के साथ फोटो को मंत्री जी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से उसके साथ अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दी, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं हमारे पास सभी है.आपके व्याकुल समकक्ष दूसरे उपमुख्यमंत्री को यह भेज दीजिए.

तेजस्वी यादव पर साधा था निशाना 

बृहस्पतिवार को उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधा था कि उनके आप्त सचिव प्रीतम कुमार ने सिकन्दर यादवेंदु के लिए एनएचएआई का गेस्ट हाउस बुक कराया था. इस मामले पर विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए उनसे सफाई मांगी थी. उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा के बयान पर तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि उनको कोई ज्ञान नहीं है. तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि विजय सिन्हा इसे गलत तरीके से ब्रीफ कर रहे हैं. बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि पूरे मामले को डायवर्ट कर हमसे जोड़ा जा रहा है.

प्रदीप कुमार को आया था फोन

नीट यूजी (NEET-UG) पेपर लीक मामले को लेकर उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने मीडिया से बात करने के दौरान तेजस्वी यादव और राष्ट्रीय जनता दल पर जोरदार हमला किया. विजय कुमार सिन्हा ने कुछ कॉल डिटेल्स दिखाते हुए कहा कि पेपर लीक केस में गिरफ्तार हुए सिकंदर प्रसाद यादवेंदु का तेजस्वी और लालू यादव से क्या संबंध है? यह उन्हें स्पष्ट करना चाहिए. 

बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि 1 मई को तेजस्वी यादव के आप्त सचिव प्रीतम कुमार के मोबाइल से रात 9 बजकर 7 मिनट में पथ निर्माण विभाग में कार्यरत प्रदीप कुमार के मोबाइल पर एनएचएआई के गेस्ट हाउस में सिकंदर प्रसाद यादवेंदु के कमरे की बुकिंग के लिए फोन आया था. उस दिन प्रदीप ने संज्ञान नहीं लिया. 4 मई की सुबह प्रीतम कुमार के मोबाइल पर फिर प्रदीप कुमार को फोन किया गया. और फिर से सिकंदर के नाम से कमरे की बुकिंग की बात की गई.

calender
21 June 2024, 11:39 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो