5 करोड़ दो वरना बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल होगा, सलमान खान को मिली नई धमकी

New threat for Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान को एक नई धमकी मिली है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मिले इस मैसेज में से लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

New threat for Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लंबे समय से जान से धमकी मिल रही है. इस बीच उन्हें एक और नई धमकी मिली है. यह धमकी मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक संदेश के माध्यम से मिली है जिसमें लौरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चल रहे झगड़े को निपटाने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. यह धमकी ऐसे समय पर आया है जब भाईजान अपने करीबी दोस्त बाब सिद्दिकी की हत्या से सदमे हैं.

संदेश में लिखा था, 'अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. इसे हल्के में न लें, वरना सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी बदतर हो जाएगी.'

5 करोड़ दो वरना होगा सिद्दीकी से भी बूरा हाल

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक कथित सदस्य ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक धमकी भरा संदेश भेजा है, जिसमें गैंगस्टर के साथ लंबे समय से चल रहे झगड़े को निपटाने के लिए अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है. संदेश में चेतावनी दी गई है कि अगर सलमान पैसे नहीं दिए तो उनका हश्र महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा, जिनकी हाल ही में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

सलमान खान के करीब थे बाब सिद्दीकी

सलमान खान के करीबी दोस्त एनसीपी नेता सिद्दीकी (66) की 12 अक्टूबर को उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के मुंबई के बांद्रा स्थित ऑफिस के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सिद्दिकी हत्याकांड में पुलिस ने अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है. मुख्य साजिशकर्ता माने जा रहे शुभम लोनकर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि सिद्दीकी की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ है.

बिश्नोई गिरोह से मिल रही लगातार धमकियां

पिछले कुछ महीनों में सलमान को बिश्नोई गिरोह से लगातार धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास के बाहर पाच राउंड फायरिंग की थी. लॉरेंस बिश्नोई अभिनेता को जान से मारने की कसम खाई है. इस विवाद का जड़ काले हिरण से जुड़ा हुआ है. बिश्नोई समाज में काले हिरण को पवित्र माना जाता है लेकिन साल 1998 में सलमान खान पर 2 काले हिरण को मारने का आरोप लगा था जिसको लेकर बिश्नोई में आक्रोष है. उनका कहना है कि एक्टर माफी मांग लें हालांकि एक्टर ने आरोपो से इनकार कर दिया है. यह मामला अदालत में है.

calender
18 October 2024, 08:10 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो