ओवैसी ने शरद पवार पर कसा तंज, 'सुबह 6 बजे अजित पवार और फडणवीस ने किया निकाह', शरद पवार को.....

ओवैसी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि शरद पवार के भतीजे अजित पवार ने सुबह 6 बजे फडणवीस के साथ उनको बिना बताए अचानक निकाह कर लिया और उनको पता तक नहीं चला कि भतीजा निकाह कर लिया।

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • असदुद्दीन ओवैसी ने शरद पवार पर कसा तंज
  • "देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार ने किया निकाह पवार को पता तक नहीं"

Asaduddin Owaisi On Sharad Pawar: अपने सियासी बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है। ओवैसी के इस बार निशाने पर महाराष्ट्र की सियासत के दिग्गज नेता रहे। एनसीपी में चल रही सियासी उठापटक और शरद और अजित पवार के बीच चल रही सियासी खींचतान के बीच ओवैसी का यह बयान महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल ला दिया है। 

"देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार ने निकाह किया शरद पवार को पता तक नहीं"

ओवैसी ने बीते दिनों महाराष्ट्र के मलकापुर में एक विशाल जनसभा में जनता को संबोधित करते हुए शरद पवार पर तंज कसा। ओवैसी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि देवेंद्र फडणवीस के साथ भतीजे अजित पवार ने निकाह कर लिया और उनको पता तक नहीं चला।अपने बयान में ओवैसी ने कहा कि, शरद पवार साहब कहते हैं कि मैं भड़काऊ भाषण देता हूं लेकिन उनके भतीजे अजित पवार ने तो सुबह 6 बजे फडणवीस के साथ उनको बिना बताए अचानक निकाह कर लिया और उनको पता तक नहीं चला कि भतीजा निकाह कर लिया, वलीमा नहीं हुआ उससे पहले ही हुकुमत खत्म हो गई।

निकाह की बात क्यों बोले असदुद्दीन ओवैसी? 

 2019 में जब महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन में मुख्यमंत्री पद को लेकर बात नहीं बनी थी। तो उस समय देवेंद्र फडणवीस ने शरद पवार के भतीजे अजित पवार को पार्टी से तोड़ लिया। उसके बाद गुपचुप तरीके से फडणवीस के साथ मिलकर सुबह 6 बजे महाराष्ट्र के राजभवन में  देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री और अजित पवार  उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

'भारत के मुस्लिमों का सऊदी, UAE और मिस्र से क्या लेना देना' 

बीते कल असदुद्दीन ओवैसी ने भारत के मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया था। ओवैसी ने महाराष्ट्र के अमरावती में एक जनसभा को संबोधित करते कहा था कि, अमरावती और भारत के मुसलमानों का सऊदी अरब के पीएम-राष्ट्रपति से कोई कनेक्शन नहीं है। अमरावती के मुसलमान का यूएई के राष्ट्रपति से कोई रिश्ता नहीं है। मिस्र के सीसी से हमें कोई मतलब नहीं है। भारत के 20 करोड़ मुसलमानों को इरान, यूएई, मिस्र, इरान के नेताओं और मुसलमानों से क्या करना। हम भारतीय मुस्लिम हैं। सऊदी अरब, यूएई जैसे मुस्लिम देशों में बादशाहत है, लेकिन यहां पर अंबेडकर का बनाया हुआ संविधान है। 

calender
27 June 2023, 01:17 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!