पाकिस्तानी एम्बेसी में भारतीय महिला के साथ छेड़छाड़, कई बार कर चुका है गंदी हरकत

Pakistani Embassy: नई दिल्ली स्थित पाकिस्तान दूतावास में एक भारतीय महिला के साथ गंदी हरकत करने का मामला सामने आया है. दूतावास में घरेलू सहायिका के रूप में काम करने वाली भारतीय महिला के साथ छेड़छाड़ की गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना के बाद पाकिस्तान दूतावास के प्रभारी साद अहमद वाराइच ने आरोपी कर्मचारी को पाकिस्तान भेज दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Pakistani Embassy: पाकिस्तान हमेशा अपनी गंदी हरकतों की वजह से चर्चा में रहता है. इस बीच दिल्ली में स्थित पाकिस्तान के दूतावास में काम करने वाली घरेलू सहायिका से छेड़छाड़ किया गया है. कहा जा रहा है कि 54 साल पाकिस्तानी नागरिक मिन्हाज हुसैन ने भारतीय महिला के साथ पाकिस्तान उच्चायोग के प्रभारी साद अहमद वॉराइच के यहां रसोई के रूप में काम कर रहा था जिसमें पीड़िता भी काम करती थी.

कथित तौर पर हुसैन ने महिला के साथ दुर्व्यवहार किया. वह लगातार उस महिला स यौन संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था और अश्लील बाते करता था. छेड़छाड़ की घटना के बारे में महिला ने साद अहमद को दी थी लेकिन उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया और महिला को नौकरी छोड़ने को कहा.

पीड़िता ने बताया कि, उसने 28 जून को इस मामले में तिलक मार्ग थाने में हुसैन के अशल्ली हरकत के खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट की. दिल्ली पुलिस ने शिकायत के आधार पर अहमद हुसैन के खिलाफ शिकायत दर्ज की. हालांकि, मामले को बढ़ता देख  पाकिस्तान उच्चायोग के प्रभारी साद अहमद वाराइच ने मिन्हाज हुसैन को 30 जून को वापस पाकिस्तान भेज दिया. 

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!