बजट से पहले PM मोदी का देश को संबोधन, बताया क्या है उनका लक्ष्य?

PM Modi Address To Nation: आज से शुरू हो रहे बजट सत्र से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया. सबसे पहले उन्होंने देशवासियों को सावन की बधाई दी और इस पावन दिन पर पावन सत्र के शुरू होने पर खुशी जताई. PM मोदी ने कहा कि यह एक सकारात्मक सत्र होना चाहिए. इसे देश देख रहा है. इसके साथ ही उन्होंने चुनाव के दौरान की गई गारंटियों को लेकर भी बात कही.

Shyamdatt Chaturvedi
Shyamdatt Chaturvedi

PM Modi Address To Nation: 22 जुलाई से शुरू हो रहे बजट सत्र पर देश की निगाहें हैं. लोग अपनी-अपनी आशाओं के साथ बजट आने का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच सत्र आरंभ होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया है. उन्होंने सावन के पावन महीने के पहले दिन शुरू हो रहे सत्र पर खशी जताई और देशवासियों को बधाई भी दी. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने सरकार के लक्ष्यों के बारे में भी बात की.

संसद का बजट सत्र आज से शुरू हो रहा है. ये 12 अगस्त तक चलेगा. इसमें सरकार की योजना है कि वो 6 बिलों को पास करा ले. इसी सत्र में देश के बजट के साथ ही जम्मू कश्मीर का बजट भी पेश किया जाएगा. इस सत्र में कुल 19 बैठकें होनी है. इस दौरान कई मुद्दों को लेकर विपक्ष का हंगामा देखने को मिल सकता है.

PM ने क्या कहा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज सावन का पहला सोमवार है. इस पावन दिन पर महत्वपूर्ण सत्र शुरू हो रहा है. मैं सावन के पहले सोमवार पर देशवासियों को शुभकामनाएं देता हूं. आज संसद का मानसून सत्र शुरू हो रहा है. पूरे देश की नजर इस पर है. यह एक सकारात्मक सत्र होना चाहिए.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!