SP सिंह की दमदार जीत का 'राज', फॉलो कर लें नेता तो नहीं हारेंगे चुनाव

India Daily Live India Manch 2024: इंडिया डेली लाइव ने शुक्रवार को अपने खास प्रोग्राम 'इंडिया मंच' पर कई बड़ी हस्तियों को बुलाया है. ना सिर्फ सियासी बल्कि धर्म से जुड़ी दिग्गज हस्तियों ने भी शिरकत की. मोदी सरकार के मंत्री और आगरा सांसद एसपी सिंह बघेल भी पहुंचे. उन्होंने सरकार की योजनाओं के साथ ही चुनाव में जीते का बघेल फार्मूला भी बताया. आइये जानें SP सिंह ने और क्या कहा?

JBT Desk
JBT Desk

India Daily Live India Manch 2024: इंडिया डेली लाइव का इंडिया मंच कॉन्क्लेव शुक्रवार को दिल्ली में लगा. इसमें देश के बड़े दिग्गज शामिल हुए. कार्यक्रम में मोदी सरकार में पशुपालन, मत्स्य एवं डेयरी विकास विभाग के साथ पंचायती राज विभाग में राज्य मंत्री और आगरा से सांसद SP सिंह बघेल शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने सियासत के साथ ही अपने विभाग से जुड़े कई मुद्दों पर बात की. इस दौरान सिंह ने जीत के फार्मूले को लेकर भी राज की बात बताई.

नरेंद्र मोदी सरकार में आगरा के सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल दूसरी बार राज्यमंत्री बने है. एसपी सिंह पिछली बार से बड़ी जीत दर्ज कर संसद में पहुंचे हैं. इस बार वो 2.71 लाख वोट के अंतर से इस आगरा पर कब्जा जमाया है. सिंह बघेल ने राजनीति में एंट्री मुलायम सिंह यादव के बॉडीगार्ड रहते हुए की थी.

जीत का फार्मूला

पंचायती राज और पशुपालन मंत्री एसपी सिंह बघेल अपनी जीत के खास फार्मूले पर कहा कि ये एक बघेल फार्मूला है. विकास को करेंगे ही लेकिन छोटे विकास नाली, सड़क, स्कूल, बिजली, पानी, फाइनल रिपोर्ट, चार्जशीट, बंदूक का लाइसेंस, सभी तरह के पेंशन, किसान सम्मान निधि, जाति प्रमाणपत्र के साथ आयुष्मान कार्ड और तमाम सारी योजनाओं के लिए लोगों का काम करना. जीत का सबसे बड़ा मंत्री है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि खास तौर से शादी, ब्याह, कथा, पूजन, कब्बाली, मैरिज एनिवर्सरी, एकादशी का उद्यापन, जन्मदिन की पार्टी ऐसे तमाम कार्यक्रमों को मिलाकर ये रिजल्ट आया है.

अखिलेश यादव पर निशाना

अखिलेश यादव से 100 लाओ सरकार बनाओ वाले ऑफर को भी SP सिंह ने गैर संवैधानिक बताया है. उन्होंने कहा कि जो लोग पूरे चुनाव में संविधान की बात करते रहे. वो अब हार्स ट्रेडिंग को बढ़ावा दे रहे हैं. ये वहीं लोग हैं जो संविधान और आरक्षण पर खतरा बता रहे थे. क्या उनका ऐसा प्रलोभन लोकतंत्र के लिए खतरा नहीं है?

calender
26 July 2024, 02:10 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!