PM Modi News : आज पीएम मोदी का तमिलनाडु दौरा, राज्य के मंदिरों में करेंगे पूजा-अर्चना

Tamil Nadu News : पीएम मोदी 20 और 21 जनवरी को तमिलनाडु के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह प्रदेश के कई महत्वपूर्ण मंदिरों में दर्शन करने जाएंगे.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

PM Modi Visit Tamil Nadu : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले 11 दिन के अनुष्ठान का पालन कर रहे हैं. पीएम मोदी देश के कई मंदिरों में दर्शन के लिए जा रहे हैं. अब पीएम मोदी 20 और 21 जनवरी को तमिलनाडु के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह प्रदेश के कई महत्वपूर्ण मंदिरों में दर्शन करने जाएंगे. आज वह सुबह 11 बजे राज्य के तिरुचिरापल्ली में श्री रंगनाथस्वामी मंदिर में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी विभिन्न विद्वानों से कम्ब रामायण के छंदों का पाठ सुनेंगे.

आज इन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे

पीएम मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दोपहर करीब 2 बजे रामेश्नरम पहुंचेंगे और श्री अरुलमिगु रामनाथस्वामी मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे. पीएम मोदी बीते कुछ दिनों से मंदिरों की यात्रा कर रहे हैं. इस यात्रा में पीएम मोदी विभिन्न भाषाओं में रामायण पाठ में भाग लेते हैं, इस मंदिर में पीएम मोदी श्री रामायण पारायण कार्यक्रम में भाग लेंगे. कार्यक्रम में आठ अलग-अलग पारंपरिक मंडलियों संस्कृत, अवधी, कश्मीरी, गुरुमुखी, असमिया, बांग्ला, मैथिली और गुजराती में रामकथा का पाठ करेंगी.

21 जनवरी का कार्यक्रम

पीएम मोदी 21 जनवरी को धनुषकोडी के कोठंडारामस्वामी मंदिर में दर्शन के लिए जाएंगे, जहां वह पूजा करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी धनुषकोडी के पास स्थित अरिचल मुनाई भी जाएंगे, ऐसा कहा जाता है कि यहीं पर राम सेतु का निर्माण हुआ था. आपको बता दें कि पीएम मोदी शुक्रवार तो तमिलनाडु के तीन दिवसीय दौरे पर शाम को चेन्नई पहुंचे. जहां पर उन्होंने चार किलोमीटर लंबा रोड शो किया. इस दौरान सड़क पर मौजूद समर्थकों ने पीएम मोदी पर फूलों की वर्षा की.

Topics

calender
20 January 2024, 07:51 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!