'मैंने भी किया है यहां काम' BJP दफ्तर पहुंचे PM Modi, कार्यकर्ताओं का बढ़ाया हौसला

पीएम मोदी ने बीजेपी मुख्यालय में काफी लंबा समय बिताया उन्होंने करीब 2.15 घंटे मुख्यालय में बिताए. पीएम ने करीब 1 घंटा कर्मचारियों के साथ बिताए, उनके संग बातचीत की उन का हाल चाल जाना उन के परिवार के बार में हाल चाल पूछा और उन का उत्साह और मनोबल बढ़ाने के लिए उन की तारीफ करते भी पीएम मोदी नजर आए.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को भाजपा मुख्यालय पहुंचे. इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने उनका स्वागत किया. पीएम मोदी ने बीजेपी ऑफिस में लंबे समय से काम कर रहे कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उन्‍हें संबोधित भी क‍िया. इस मुलाकात को लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए प्रधानमंत्री मोदी के सत्ता में लौटने के बाद कर्मचारियों और कार्यकर्ताओं के काम के लिए उनकी सराहना के रूप में देखा जा रहा है.

बता दें क‍ि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत के बाद भी प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी मुख्यालय का दौरा किया था और कर्मचारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी. उनका मकसद हर वक्‍त कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाना होता है. पीएम मोदी के आने से पहले हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी मुख्यालय में बैठक बुलाई गई. बैठक में पार्टी के प्रदेश प्रभारी सतीश पुनिया, हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष, हरियाणा के प्रदेश संगठन मंत्री भी मौजूद. पार्टी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष भी बैठक में शामिल हुए.
 

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!