IND Vs AUS Final: विश्व कप में भारत की हार पर क्या बोले पीएम मोदी; कई दिग्गजों ने ऑस्ट्रेलिया को दी बधाई

ICC World Cup 2023 Final: भारत के मेजबानी में आईसीसी क्रिकेट विश्वकप के फाइनल मुकबाला खेला गया. जिसमें ऑस्ट्रेलिया इस वर्ल्ड कप का विजेता बन गई है. वहीं टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया से 2003 का बदला लेना का सपना चकनाचूर हो गया. 

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

ICC World Cup 2023 Final: भारत के मेजबानी में आईसीसी क्रिकेट विश्वकप के फाइनल मुकबाला खेला गया. जिसमें ऑस्ट्रेलिया इस वर्ल्ड कप का विजेता बन गई है. इसी के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम छठी बार विश्व विजेता बन गई है. वहीं टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया से 2003 का बदला लेना का सपना चकनाचूर हो गया. 

भारत की हार पर पीएम मोदी का आया रिएक्शन

बता दें कि अब इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया आई है. जिस पर उन्होंने लिखा, ''प्रिय टीम इंडिया, विश्व कप के दौरान आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प उल्लेखनीय था. आपने बहुत अच्छे जज्बे के साथ खेला और देश को बहुत गौरव दिलाया. हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं.

Image

पीएम मोदी ऑस्ट्रेलियाई टीम को दी बधाई

पीएम मोदी ने विश्व कप में जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर भी एक पोस्ट किया. उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम को बधाई दी. पीएम मोदी ने लिखा, ''विश्व कप की शानदार जीत पर ऑस्ट्रेलिया को बधाई! पूरे टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन सराहनीय रहा, जिसका समापन शानदार जीत के रूप में हुआ. ट्रैविस हेड को आज उनके उल्लेखनीय खेल के लिए बधाई.''

Image

खरगे ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को दी बधाई

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी टीम ऑस्ट्रेलिया को बधाई दी. उन्होंने कहा कि भारत ने अच्छा खेला और दिल जीत लिया. आपकी प्रतिभा और खेल भावना मैच में दिखी. पूरे विश्व कप में आपके उल्लेखनीय प्रदर्शन पर प्रत्येक भारतीय को गर्व है. हम सदैव आपका उत्साहवर्धन करेंगे और आपकी उपलब्धियों को संजोकर रखेंगे.

 मल्लिकार्जुन खरगे
मल्लिकार्जुन खरगे

राहुल गांधी ने दी बधाई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने टीम इंडिया की हार पर कहा कि आपने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया. जीतें या हारें - हम आपसे प्यार करते हैं और हम अगला विश्व कप जरूर जीतेंगे. विश्व कप में शानदार जीत के लिए ऑस्ट्रेलिया को बधाई.

RAHUL GANDHI
RAHUL GANDHI

सपा प्रमुख ने कहीं ये बात 

समाज वादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा-"कभी ‘मंज़िल’रह जाती है दूर बस एक क़दम पर शिखर तक पहुँचना भी कहाँ होता है कम. आस्ट्रेलिया को क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की  और अपने देश की टीम को लगातार अच्छे प्रदर्शन से यहाँ तक पहुँचने की बधाई! सबसे बड़ी जीत खेल भावना की होती है."

calender
19 November 2023, 10:27 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!