Mann Ki Baat: पीएम मोदी आज मन की बात के 104वें एपिसोड को करेंगे संबोधित

PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी आज को मन की बात कार्यक्रम के जरिए देशवासियों से बात करेंगे. मन की बात कार्यक्रम के ये 104वां एपिसोड होगा.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Mann Ki Baat PM Modi:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने मासिक कार्यक्रम मन की बात के जरिए देशवासियों से बात करेंगे. मन की बात कार्यक्रम के 104वें संस्करण का प्रसारण आज सुबह 11 बजे शुरू होगा. पीएम मोदी ने एक्स पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. बता दें कि इससे पहले मन की बात का 103वां एपिसोड का प्रसारण 30 जुलाई को ​हुआ था. उस दौरान पीएम मोदी ने पहली बार मेरी माटी मेरा देश अभियान का जिक्र किया था. 

30 जुलाई को हुआ था 103वें एपिसोड का प्रसारण 

ज्ञात हो कि मन की बात कार्यक्रम के 103वें एपिसोड का प्रसारण 30 जुलाई, 2023 को हुआ था. बता दें कि मन की बात कार्यक्रम पीएम मोदी का मासिक कार्यक्रम है. 103वें एपिसोड में प्रधानमंत्री मोदी ने पहली बार मेरी माटी मेरा देश अभियान को लेकर बात की थी. बता दें कि मन की बात कार्यक्रम की शुरू 3 अक्टूबर, 2014 को हुई थी. 30 अप्रैल 2023 मन की बात कार्यक्रम के 100वें एपिसोड का प्रसारण हुआ था.

मेरी माटी मेरा देश अभियान 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले महीने 30 जुलाई को मन की बात कार्यक्रम के 103वें एपिसोड को संबोधित किया था. अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने प्राकृतिक आपदाओं को लेकर चिंता व्यक्त की थी. देश को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि 'मैंने पिछले साल लाल किले से अगले 25 वर्षों के अमृतकाल के लिए 'पंच प्राण' की बात कही थी. 'मेरी माटी मेरा देश' अभियान में हिस्सा लेकर हम 'पंच प्राणों' को पूरा करने की शपथ भी लेंगे.' 

calender
27 August 2023, 06:56 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!