तंजानिया गाने पर झूम उठी राष्ट्रपति और डेलीगेट्स, पीएम मोदी और जयशंकर मौजूद

PM Modi Meets Tanzania President: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तंजानिया की राष्ट्रपति सामिया हसन से मुलाकात की है. इस बीच दोनों देश के नेताओं ने हैदराबाद हाउस में लंच किया.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

PM Modi Meets Tanzania President: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तंजानिया की राष्ट्रपति सामिया हसन से मुलाकात की है. इस बीच दोनों देश के नेताओं ने हैदराबाद हाउस में लंच किया. इस दौरान जब तंजानिया की राष्ट्रपति और दूसरे डेलीगेट्स वहां पहुंचे तो तंजानियन गाना सुनकर काफी खुश हो गए. इस दौरान यहां उनके साथ पीएम मोदी, एनएसए अजीत डोभाल और विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर भी मौजूद हैं.

यह गाना सुनकर राष्ट्रपति खुद आगे आईं और म्यूजिकल टीम को कुछ उपहार भी दिए. इसके साथ ही तंजानिया के डेलीगेट्स उस गाने पर झूमते नजर आए. उनको देखीते हुए सभी लोगों ने संगीत टीम को गिफ्ट दिया और फिर खाने की टेबल पर बैठे. इस दौरान पीएम मोदी भी अपनी टेबल पर बैठे-बैठे म्यूजिक का आनंद लेते नजर आ रहे थे. ठीक इसके कुछ देर बाद ही राष्ट्रपति सामिया हसन पीएम मोदी के बगल में जाकर बैठ जाती हैं.

वह 10 अक्टूबर को तंजानिया के राष्ट्रपति नई दिल्ली में एक व्यापार और निवेश मंच में भाग लेंगे. वह 11 अक्टूबर को भारत से प्रस्थान करेंगी. बता दे कि राष्ट्रपति की पदभार संभालने के बाद से यह उनकी पहली भारत यात्रा है.

calender
09 October 2023, 03:50 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!