कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला की बढ़ी मुश्किलें, कुलविंदर कौर के खिलाफ FIR दर्ज

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ महिला कर्मचारी के खिलाफ मोहाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. बताया जा रहा है कि मामले की जांच के लिए CISF के DIG विनय कुमार काजला दिल्ली से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

नवनिर्वाचित भाजपा सांसद कंगना रनौत को गुरुवार को चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर एक महिला सीआईएसएफ कर्मी ने थप्पड़ मार दिया. इस मामले में मोहाली पुलिस ने आरोपी कुलविंदर कौर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. कौर के खिलाफ एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 323 और 341 के तहत कार्रवाई की गई है. सूत्रों का कहना है कि मामले की जांच के लिए सीआईएसएफ के डीआइजी विनय कुमार काजला दिल्ली से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे हैं. वे जांच कर रिपोर्ट सौंपेंगे.

कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से सांसद चुनी गई हैं. उन्हें गुरुवार को दिल्ली जाना था. इसके लिए उन्हें चंडीगढ़ एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़नी थी. सुरक्षा जांच के बाद कंगना आगे बढ़ी ही थीं कि सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. इस घटना को देखकर वहां मौजूद लोग और सुरक्षाकर्मी भी हैरान रह गए. इस घटना के बाद गुरुवार को ही आरोपी को सस्पेंड कर दिया गया.

ये बात आरोपी ने उसे थप्पड़ मारने के बाद कही

आरोपी कुलविंदर कौर पंजाब के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली है. उनका परिवार किसान आंदोलन से जुड़ा रहा है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि कंगना ने कहा था कि किसान आंदोलन में महिलाएं 100 रुपये के लिए बैठी हैं. क्या वह (कंगना) वहां बैठी थीं? मेरी मां वहीं बैठी थी.

इस घटना को लेकर कंगना रनौत ने कहा

इस घटना के बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर अपनी बात रखी. इसमें उन्होंने कहा था, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो घटना हुई, वह सुरक्षा जांच के दौरान हुई. सुरक्षा जांच के बाद जैसे ही मैं बाहर निकला तो दूसरे केबिन में बैठे सीआईएसएफ सुरक्षाकर्मी ने मेरे चेहरे पर मारा और गाली-गलौज करने लगे. जब मैंने पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है.
 

calender
07 June 2024, 09:32 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!