रेव पार्टी से 35 गिरफ्तार, छापे से खुले राज; क्या है सियासी कनेक्शन?

Raid On High Profile Rave Party: तेलंगाना के साइबराबाद में एक बड़ी रेव पार्टी का खुलासा हुआ है. यहां से 21 पुरुष और 14 महिलाएं यानी कुल 35 लोगों को हिरासत में लिया गया है. यहां से एक व्यक्ति कोकीन पॉजिटिव भी मिला है. मामले के तार KTR नेते के रिश्तेदार तक पहुंच रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Raid On High Profile Rave Party: तेलंगाना के साइबराबाद इलाके में एक हाई-प्रोफाइल रेव पार्टी का भंडाफोड़ हुआ है. देर रात हुई छापेमारी के दौरान अधिकारियों ने 35 लोगों को हिरासत में लिया, जिनमें 21 पुरुष और 14 महिलाएं शामिल हैं. पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई की, जिसमें कई अवैध वस्तुएं बरामद की गईं. छानबीन के दौरान अधिकारियों ने 10.5 लीटर विदेशी शराब की सात बोतलें और 10 भारतीय शराब की बोतलें बरामद की हैं.

जब्त शराब के लिए कोई वैध लाइसेंस नहीं था, जो कि राज्य के आबकारी कानूनों का उल्लंघन है. अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इन अवैध वस्तुओं को जब्त कर लिया और कानून के तहत मामला दर्ज किया. मामले में एक बड़ा नेता के रिश्तेदार का नाम सामने आ रहा है.

KTR नेता के करीबी से जुड़े तार

सूत्रों के मुताबिक, यह रेव पार्टी पूर्व मंत्री केटी रामाराव (KTR) के रिश्तेदार माने जाने वाले राज पाकला के जनवाड़ा फार्म हाउस पर आयोजित की गई थी. फार्म हाउस पर छापा नरसिंगी पुलिस, विशेष अभियान दल (SOT), और आबकारी अधिकारियों ने मिलकर मारा. पुलिस को इस फार्म हाउस में रेव पार्टी की सूचना मिलने पर यह कार्रवाई की गई.

ड्रग टेस्ट में मिले कोकीन पॉजिटिव

पार्टी में मौजूद लोगों पर संदेह के आधार पर ड्रग टेस्ट भी किया गया, जिसमें विजय मड्डूरी नामक व्यक्ति को कोकीन का सेवन करते पाया गया. मड्डूरी को आगे के परीक्षणों के लिए अस्पताल भेजा गया और उसके खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम की धारा 27 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

फार्महाउस मालिक पर केस दर्ज

फार्महाउस के मालिक राज पाकला पर बिना लाइसेंस के शराब परोसने का आरोप लगा है. इस मामले में आबकारी अधिनियम की धारा 34(A), 34(1) और धारा 9 के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. फार्महाउस पर अवैध शराब और मादक पदार्थों के उपयोग की गहन जांच की जा रही है, और आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है.

calender
27 October 2024, 01:55 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो