Rajasthan: जेलों से ज्यादा बलात्कारी राजस्थान की विधानसभा में भरे पड़े हैं: पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा 

इस बार गुढ़ा ने कहा है कि जो लोग बलात्कार के आरोप में जेल में पड़े हैं उससे ज्यादा बलात्कारी राजस्थान की विधानसभा में मंत्री परिषद सदस्य बनकर बैठे हैं. 

Akshay Singh
Akshay Singh

Rajasthan: विधानसभा में अपनी ही सरकार पर हमला बोलने वाले राजस्थान के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा लगातार चर्चा में बने हुए हैं. हर रोज वह किसी नए मुद्दे या बयान को लेकर सुर्खियों में बने हैं. इस बार गुढ़ा ने कहा है कि जो लोग बलात्कार के आरोप में जेल में पड़े हैं उससे ज्यादा बलात्कारी राजस्थान की विधानसभा में मंत्री परिषद सदस्य बनकर बैठे हैं. 

मंगलवार को गुढ़ा ने उदयपुर में एक बयान देते हुए कहा कि मेरा नार्को टेस्ट करवाएं और सभी मंत्रियों का नार्को टेस्ट कराएं. हमारी विधानसभा में बड़े-बड़े बलात्कारी मंत्री परिषद के सदस्य बनकर बैठे हैं. नार्को टेस्ट से जनता के सामने हकीकत आएगी... अगर आपका भाई राजेंद्र गुढा उस नार्को टेस्ट में विफल हो जाए तो मैं आपको अपना मुंह तक नहीं दिखाउंगा. मैं राजनीति छोड़ दूंगा. 

गुढ़ा कहते हैं कि राहुल गांधी जी बोलते हैं, 'मेरा माइक बंद कर दिया', 'मुझे लोकसभा में बोलने नहीं दिया गया'. राहुल जी, आपका तो माइक बंद किया लेकिन मुझे तो बैठने के लिए तक सीट नहीं दी. मुझे मंत्री पद से बर्खास्त कर यह तक नहीं बताया कि मुझे बैठना कहां है. 

बता दें कि सोमवार को विधानसभा से राजेंद्र सिंह गुढ़ा को स्पीकर के कहने पर मार्शलों ने बाहर कर दिया था. गुढ़ा लाल डायरी लेकर विधानसभा गए थे. गुढ़ा के मुताबिक वहां उनके साथ छीना-झपटी की गई और उस डायरी के आधे हिस्से को फाड़ दिया गया. विधानसभा से निकाले जाने के बाद गुढ़ा भावुक नजर आए और उन्होने मीडिया के सामने ये सब बताया. 

calender
25 July 2023, 09:24 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!