Rajasthan Election: राजस्थान में बदलेगा रिवाज या फिर से होगी कांग्रेस की सत्ता में वापसी

सीएम गहलोत के वो 3 वजह जिससे कांग्रेस फिर से सत्ता में आयेगी. गहलोत ने कहा कि राजस्थान में हम फिर से सरकार बना रहे हैं. पहला कारण यह है कि वर्तमान सरकार के खिलाफ किसी तरह का कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं है, और ऐसा तो विशेषज्ञ भी कह रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • BJP का धर्म कार्ड चला तो बात कुछ और होगी - सीएम गहलोत
  • सीएम गहलोत के बयान के क्या हैं सियासी मायने

Rajasthan Election: राजस्थान में विधानसभा का चुनाव हो चूका है. चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को आने वाले हैं. नतीजे आने से पहले ही सही पार्टियाँ अपने अपने जीत के दावे करने में जुट गई हैं. सीएम गहलोत कह रहे हैं कि राजस्थान में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनेगी. 

अशोक गहलोत ने बताया जीत के 3 वजह 

गहलोत ने कहा कि राजस्थान में हम फिर से सरकार बना रहे हैं. पहला कारण यह है कि वर्तमान सरकार के खिलाफ किसी तरह का कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं है, और ऐसा तो विशेषज्ञ भी कह रहे हैं. 
तो वहीं दूसरा ये है कि जिसमें बीजेपी के वोटर भी यही कहेंगे कि सीएम ने विकास कार्य करने में किसी तरह का कोई कसर नहीं छोड़ा है.
तीसरा गहलोत ने बीजेपी के भाषा को लेकर बताया है. उहोने कहा कि प्रचार के वक़्त देश के पीएम, गृह मंत्री, और बीजेपी के एनी नेताओं कि भाषा भी किसी को पसंद नहीं आई.

बीजेपी के धर्म कार्ड चला तो बात अलग
सीएम ने कहा कि एग्जिट पोल में कुछ भी आ जाये लेकिन ये तय है कि बीजेपी 5 राज्यों में नहीं जीत रही है. वहीं उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी का अगर धर्म का कार्ड चला तो बात अलग हॉग क्यूंकि बीजेपी धर्म को लेकर लोगों को डराती है. लेकिन धर्म का कार्ड नहीं चला तो कांग्रेस का जितना तय है.

सीएम गहलोत राहुल गांधी को समन मिलने पर जमकर बरसे. सीएम गहलोत ने कहा कि 2024 में बीजेपी को इसका खामियाजा उठाना पड़ सकता है. सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री की जो हवा पहले थी वह अब नहीं है.

सीएम गहलोत न बीजेपी पर आरोप लगते हुए कहा कि बीजेपी ईडी और सीबीआई को लोगों के घरों में भेजा जा रहा है और वे इसका गलत इस्इतमाल कर रहे हैं.

calender
30 November 2023, 04:07 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो