जयपुर में स्कूटी सवार की पीट-पीट कर हत्या, भड़के उठे लोग, शुरू किया धरना

Jaipur News : राजस्थान के बाद अब उदयपुर के बाद जयपुर में भी बवाल मच गया है. पिंकसिटी में ये बवाल शुक्रवार रात को शास्त्रीनगर में एक युवक की हुई हत्या के बाद मचा है. युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. जिसके बाद हत्या की वारदात से आक्रोशित लोग सड़कों पर उतर आए हैं. हालात को देखते हुए यहां भी भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

JBT Desk
JBT Desk

Jaipur News : राजस्थान में उदयपुर के बाद जयपुर में भी तनाव देखने को मिला है. यहां ई-रिक्शा पर सवार समुदाय विशेष के कुछ युवकों ने एक स्कूटी सवार को बेरहमी से पीटा, शख्स को इतना ज्यादा पीटा गया कि जिसके बाद स्कूटी सवार की मौत हो गई. जब इस बारे में लोगों को पता चला तो मौके पर पहुंचे और धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया. लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. इसके लिए घटना से भड़के लोगों ने धरना देना शुरू कर दिया.

जानकारी के अनुसार जयपुर में ये बवाल शास्त्री नगर इलाके में मचा हुआ है. शास्त्री नगर इलाके में शुक्रवार रात को स्वामी बस्ती में रहने वाला दिनेश स्वामी  अपने साथी जितेंद्र के साथ स्कूटी पर घर लौट रहा था. उसी दौरान आजाद कॉलोनी में उनकी एक ई-रिक्शा से टक्कर हो गई. उसके बाद ई-रिक्शा सवार तीन युवकों और दिनेश तथा उसके साथी में मारपीट हो गई.

घर आते ही बिगड़ी तबीयत

दोनों पक्ष मारपीट के बाद अपने-अपने घर पर चले गए. जिसके बाद दिनेश स्वामी की तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई. इस पूरी वादरात की सूचना मिलते ही पुलिस ने आनन-फनन में भागदौड़ कर 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं दो आरोपी फरार हो गए. इसके बाद घटना से भड़के लोग सड़क पर आ गए. हालात को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने एहतियात के तौर पर शास्त्री नगर इलाके में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया.

पांच लोगों में हुई मारपीट

पुलिस की जांच में सामने आया है कि दोनों पक्षों में  झगड़ा साइड देने की बात पर हुआ था. उसके बाद दोनों पक्षों के पांचों लोगों में जमकर लात घूंसे चले. दोनों पक्षों के बीच कोई पुरानी रंजिश नहीं है. मृतक की पत्नी का कहना है कि दिनेश के घर आने के बाद सीने में दर्द हुआ. इस पर उसे स्थानीय अस्पताल लेकर गए. वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

आरोपी की तलाश जारी

पुलिस का कहना है कि फरार चल रहे दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीमें गठित कर दी गई है. डीसीपी राशि डोगरा ने की इलाके में सांप्रदायिक सौहार्द बनाये रखने की अपील है. वहीं एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह शेखावत ने कहा है कि दोनों नामजद आरोपी भी जल्द ही पकड़े जाएंगे.

calender
17 August 2024, 01:43 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!