शादी के कुछ घंटों बाद दुल्हन ने की सुसाइड, 7वीं मंजिल से लगाई छलांग

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें शादी के कुछ ही घंटो बाद ही दुल्हन ने ससुराल में 7वीं मंजिल से नीचे कूदकर सुसाइड कर ली. कोमल ने रौनक से इंटर कास्ट शादी की थी. वहीं दुल्हन की मौत के बाद उसकी बहन ने जानकारी देते हुए बताया कि कि उसका जीजा नशेड़ी है और फेरों के वक्त भी नशे में उसकी दीदी से लड़ाई कर ली थी.

JBT Desk
JBT Desk

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर में शादी के चंद घटों बाद ही दुल्हन ने ससुराल में 7वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर ली. पुलिस ने इस मामले को लेकर कहा कि अजमेर में शादी के अगले ही दिन दुल्हन ने अपनी जान दे दी. मिली हुई जानकारी के अनुसार पुलिस अधिकारी ने बताया कि जयपुर में रहने वाली कोमल की उम्र 32 है. जिसने रविवार को अजमेर के रौनक बंसल से विवाह किया था. 

पुलिस ने बताया कि कोमल ने अजमेर में रहने वाला रौनक बंसल से शादी के बाद ही बीके कौल नगर में गोकुलधाम अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद से सभी परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. 

शादी के कुछ घंटों बाद आत्महत्या

रिपोर्ट के अनुसार रौनक ने कोमल से इंटर कास्ट मैरिज की थी . रौनक का साड़ियों का कारोबार हैं. जानकारी के अनुसार शादी वाले दिन सुबह चार बजे उनके फेरे हुए थे. जिसके बाद 7 बजे विदाई हुई और कोमल अपने ससुराल चली गई. ससुराल में जब नई दुल्हन की रस्में चल रही थी तो कोमल को घबराहट होने लगी. जिसके बाद कोमल छत पर चली गई.

छत से लगाई छलांग

पुलिस ने बताया कि कोमल ने जैसे ही छत पर जाकर अपने पति से कुर्सी लाने को कहा. वैसे ही पति कुर्सी लाने दूसरी तरफ गया, तभी कोमल ने छत से नीचे छलांग लगा दी. इसके बाद रौनक दौड़ता हुआ नीचे पहुंचा.और उसे अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने कोमल को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया. 

'बहन ने फेरे के समय की लड़ाई'

कोमल की खुदकुशी उसकी बहन सोनाली ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी बहन सोनाली ने अपने जीजा पर गंभीर आरोप लगाया है. सोनाली ने कहा कि लड़का झूठा झू है और वो नशेड़ी है. सोनाली का आरोप है कि फेरे के वक्त भी उसने नशे में उसकी बहन से लड़ाई कर ली थी.इस मामले को लेकर एसपी रुद्र प्रकाश शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया गया है, परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा.  फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

calender
09 July 2024, 12:28 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!