राजीव शुक्ला ने बताया भाजपा को कौरव, विपक्ष बुलंद है कमजोर मोदी सरकार

Rajeev Shukla: इंडिया डेली के मंच पर पूर्व पत्रकार, खेल प्रशासक और राजनेता राजीव शुक्ला ने कहा कि बीजेपी की सोंच कौरवों वाली है और उसे किसी दूसरे की सरकार बर्दाश्त नहीं होती है. शुक्ला ने लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि इसका निर्माण सरकार के पास इतने तंत्र थे उससे लड़ने के लिए किया गया. उन्होंने कहा कि यह उसी का परिणाम है कि हम भले ही सरकार में नहीं हैं, लेकिन विपक्ष बुलंद है.

JBT Desk
JBT Desk

 

Rajeev Shukla: इंडिया डेली लाइव ने शुक्रवार को अपने खास प्रोग्राम 'इंडिया मंच' पर कई बड़ी हस्तियों को बुलाया है. ना सिर्फ सियासी बल्कि धर्म से जुड़ी दिग्गज हस्तियों ने भी शिरकत की. इस बीच पूर्व पत्रकार, खेल प्रशासक और राजनेता राजीव शुक्ला ने भी शिरकत की. इस दौरान उन्होंने मंच से कहा कि रिश्तों को बनाए रखने की बहुत जरूरत है. इस बीच उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी की सोंच कौरवों वाली है और उसे किसी दूसरे की सरकार बर्दाश्त नहीं होती है. इस बीच राजीव शुक्ला ने लोकसभा  चुनाव में इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि इसका निर्माण सरकार के पास इतने तंत्र थे उससे लड़ने के लिए किया गया.  उन्होंने कहा कि यह उसी का परिणाम है कि हम भले ही सरकार में नहीं हैं, लेकिन विपक्ष बुलंद है और सरकार ढीली पड़ी हुई है.

इस दौरान राजीव शुक्ला ने खेल, राजनीति और सिनेमा से अपने संबंध होने पर कहा कि इसमें कोई बुराई तो है नहीं कि सबसे संबंध हों और आप सक्रिय रहेंगे, घर में नहीं बैठेंगे और लोगों से मिलेंगे तो संबंध तो बनेंगे ही. उन्होंने यह भी कहा कि रिश्ता बनाए रखने की चाहत होनी चाहिए. वहीं वर्तमान  राजनीति पर राजीव शुक्ला ने कहा कि अगर हम एकजुट नहीं होते तो गलती करते. उन्होंने कहा, 'हमें गठबंधन सरकार चलाने का अनुभव है. हमें कोई परेशानी नहीं है.' अधिक जानकारी के लिए देखें इंटरव्यू ...

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!