'मैं बिल्कुल ठीक हूं, गलत खबरें फैलाने से बचें...' बिगड़ी सेहत पर आया रतन टाटा का जवाब

Ratan Tata: मशहूर कारोबारी और समाजसेवी रतन टाटा की सेहत को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ा दावा किया गया. कहा जा रहा है कि उनकी तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है. हालांकि रतन टाटा ने X पर इसको लेकर खुद सफाई दी है.

JBT Desk
JBT Desk

Ratan Tata: मशहूर उद्योगपति, जाने-माने समाजसेवी और टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन नवल टाटा की सेहत को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई. जिसमें दावा किया गया कि उनकी अचानक तबीयत ज्यादा खराब होने की वजह से अस्पताल में दाखिल कराया गया है. हालांकि उनकी सेहत बिल्कुल ठीक है और वो रुटीन चैक-अप के लिए अस्पताल गए थे. जबकि खबरों में यह भी दावा किया जा रहा था कि रतन टाटा का ICU में भर्ती कराया गया है. 

उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर पोस्ट करते हुए लिखा,'मैं अपने स्वास्थ्य के संबंध में चल रही हालिया अफवाहों से अवगत हूं और सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये दावे बेबुनियाद हैं. मैं अभी अपनी उम्र और मेडिकल कंडीशन की वजह से मेडिकल जांच से गुजर रहा हूं. चिंता का कोई कारण नहीं है. मैं अच्छे मूड में हूं और अनुरोध करता हूं कि जनता और मीडिया सम्मानपूर्वक गलत सूचना फैलाने से बचें.'

28 दिसंबर, 1937 को तत्कालीन बॉम्बे में पैदा होने वाले रतन टाटा, टाटा समूह के संस्थापक जमशेदजी टाटा के परपोते हैं, वे 1990 से 2012 तक इस समूह के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. अक्टूबर 2016 से फरवरी 2017 तक अंतरिम अध्यक्ष के पद भी उन्होंने जिम्मेदारियां निभाई थी. रतन टाटा समूह के धर्मार्थ ट्रस्टों के प्रमुख बने हुए हैं.

calender
07 October 2024, 12:43 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो