आखिर क्यों रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी को बताया देश का नंबर 1 टेररिस्ट? जानें

Ravneet Singh Bittu On Rahul Gandhi: राहुल गांधी द्वारा अमेरिका में दिए गए देश विरोधी बयान को लेकर भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने विवादित बयान दिया है. बिट्टू ने राहुल गांधी को देश का नंबर वन आतंकी बताया है. बिट्टू ने कहा कि राहुल ने सिखों को बांटने की कोशिश की है, सिख किसी पार्टी से जुड़ा नहीं है और यह चिंगारी लगाने की कोशिश है, राहुल गांधी देश के नंबर वन टेररिस्ट हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Ravneet Singh Bittu On Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी एक बार अपने बयानों को लेकर विवादों के घेरे में आ गए हैं. राहुल ने हाल ही में अमेरिका का दौरा किया था. इस यात्रा के दौरान उन्होंने एक भारतीय नागरिक के रूप में सारी मर्यादाओं को तोड़ने का काम किया था जिसकी वजह से उनके पद पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं. वहीं राहुल गांधी के भारत के सिखों की स्थिति को लेकर दिए गए भड़काऊ और आपत्तिजनक भाषण को लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है. 

मीडिया  रिपोर्ट के अनुसार,  इस बीच अब केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दे दिया है. बिट्टू ने राहुल गांधी को देश का नंबर वन आतंकी बताया है. बिट्टू ने कहा, 'राहुल गांधी ने सिखों को बांटने की कोशिश की है, सिख किसी पार्टी से जुड़ा नहीं है और यह चिंगारी लगाने की कोशिश है, राहुल गांधी देश के नंबर वन टेररिस्ट हैं.'

राहुल गांधी पर साधा निशाना?

रवनीत सिंह बिट्टू ने भागलपुर में कहा, मैंने चैलेंज किया है कोई सिख जो यहां खड़ा है जो किसी पार्टी से जुड़ा नहीं है. यहां बोल दे भागलपुर में किसी ने उनसे बोला कि आप कड़ा नहीं डाल सकते, किसी ने कहा हो आप पगड़ी नहीं डाल सकते, किसी ने कहा गुरुद्वारे नहीं जा सकते, एक सिख यहां खड़ा होकर कह दे, मैं अभी बीजेपी छोड़ दूंगा. चिंगारी लगाने के लिए पहले मुस्लिमों को यूज करने की कोशिश की अब नहीं हुआ तो बिल्कुल बॉर्डर पर जो सिख हैं जो देश की रक्षा करते हैं उनमें फूट डालने की कोशिश करते हैं.

‘देश के नंबर वन टेररिस्ट राहुल गांधी हैं’

इस बीच बिट्टू ने कहा कि जो देश का वांटेड है वो जो बयान देता था, वही बयान अब  राहुल गांधी दे रहे हैं . अब जो अलगाववादी बम और गोला-बारूद बनाते हैं, वे राहुल गांधी की तारीफ कर रहे हैं और उनकी बातें अपनाने लगे हैं. जब ऐसे लोग जो हमेशा लोगों की हत्या और धमाका करने की बात करते हैं, राहुल गांधी का समर्थन कर रहे हैं, तो यह स्पष्ट है कि राहुल गांधी देश के सबसे बड़े टेररिस्ट हैं और उन्हें पकड़ने के लिए सबसे बड़ा इनाम रखा जाना चाहिए. 

'राहुल गांधी को भारत से खास लगाव नहीं'

रवनीत बिट्टू ने बिहार के भागलपुर में एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा, 'मेरे ख्याल से राहुल गांधी पहले तो हिंदुस्तानी हैं नहीं.  ना ही उनको भारतीयता से कोई खास लगाव नहीं है क्योंकि उन्होंने अधिकांश समय विदेश में ही बिताया है। उनकी दोस्ती और परिवार भी वहीं है. उन्हें अपने देश से उतना प्यार नहीं है. 

वे अक्सर विदेश जाकर उलटे-सीधे बयान देते हैं और राजनीति में रहते हुए भी मजदूरों के दर्द को नहीं समझ पाए हैं. अब जबकि उनकी उम्र का एक बड़ा हिस्सा बीत चुका है और वे विपक्ष के नेता हैं, वे केवल फोटो खिंचवाने के लिए इधर-उधर घूमते हैं, जिससे उनकी छवि का मजाक उड़ता है. 

calender
15 September 2024, 06:01 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!