'अभी तो 99 पर हैं, 5 साल के बाद सांप फिर...' , कांग्रेस पर भड़के केंद्रीय मंत्री ललन सिंह

Budget 2024: आम बजट पर चर्चा के दौरान जनता दल (यू) के सांसद और पंचायती राज मंत्री, राजीव सिंह उर्फ ललन सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी तो पहला साल है. 5 साल बाकी है. देखिए क्या होता है. अभी तो 99 पर हैं, 5 साल के बाद सांप फिर से काटेगा तो आप जीरो पर आ जाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष की टोन बताती है कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा ही पसंद नहीं आ रहा है, लेकिन आप क्या कर सकते हैं. देश की जनता ने उनके नाम पर वोट दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Budget 2024: लोकसभा में आम बजट पर चर्चा के दौरान जनता दल (यू) के सांसद और पंचायती राज मंत्री,  राजीव सिंह उर्फ  ललन सिंह ने कांग्रेस को जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीते तीन दिनों से बजट पर जो चर्चा हो रही है, उसमें विषय से हटकर सिर्फ मोदी जी की आलोचना की जा रही है. विपक्ष की टोन बताती है कि उन्हें प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी का चेहरा ही पसंद नहीं आ रहा है, लेकिन आप क्या कर सकते हैं. देश की जनता ने उनके नाम पर वोट दिया है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  राजीव सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि यह पीएम मोदी की उपलब्धि है कि 60 साल के बाद पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी नेता को तीसरी बार सत्ता में आने का मौका मिला है. हमारा एक परामर्श है कि सच्चाई को जितना जल्दी स्वीकार कर लें, उतना अच्छा है. 

कांग्रेस पर जमकर बरसे ललन सिंह

इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ललन सिंह ने आगे कहा कि अभी तो पहला साल है. 5 साल बाकी है. देखिए क्या होता है.  अभी तो 99 पर हैं, 5 साल के बाद सांप फिर से काटेगा तो आप जीरो पर आ जाएंगे. ललन सिंह ने कहा कि जेडीयू और टीडीपी को 5 साल के लिए जनादेश मिला है. उन्होंने कहा कि कई पार्टियों ने कहा कि 2 राज्यों को खुश किया गया है.  उन्होंने कहा कि यह कैसी बात है कि सरकार बचाने वाला बजट था. भाई हम लोग तो आपको भी देख चुके हैं.  आप लोग गिद्ध की तरह नोचते रहे. इसलिए हम लोग आपको नमस्ते करके चल दिए.  

कांग्रेस के साथ गठबंधन पर भी बोले ललन सिंह 

इस बीच राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने आगे कहा कि हमारा प्री-पोल अलायंस था और अगले 5 सालों के लिए हमें सरकार चलाने का मौका मिला है.  हम लोग तो इनके साथ भी थे, वहां जाकर पता चला कि ये लोग गिद्ध की तरह नोचते हैं.  हम लोगों ने इनके व्यवहार को देखा तो प्रणाम किया और इधर चले आए. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इन लोगों को सच्चाई पसंद नहीं है और इसलिए हंगामा कर रहे हैं. ललन सिंह का इशारा कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल के साथ उनकी पार्टी जदयू के साथ थोड़े समय के लिए किए गए गठबंधन पर था. 

पचा लें नहीं तो 5 साल कष्ट में रहेंगे

ललन सिंह ने कहा कि हम इन्हें बता रहे हैं कि जितना जल्दी इस सच्चाई को पचा लेंगे, उतनी ही शांति मिलेगी.  वरना पूरे 5 साल कष्ट में रहेंगे. लूडो का खेल बड़ा खतरनाक होता है. किसी तरह 99 तक पहुंचते हैं और जब सांप काटता है तो जीरो पर आ जाते हैं. 

calender
26 July 2024, 04:58 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!