'मैंने ही प्रियंका गांधी को...' पत्नी के पॉलिटिकल डेब्यू पर वाड्रा ने कही बड़ी बात

Priyanka Gandhi : प्रियंका गांधी केरल की वायनाड सीट से लोकसभा उपचुनाव लड़ने जा रही हैं. इसे लेकर रॉबर्ट वाड्रा ने खुशी जाहिर की. साथ ही उन्होंने खुद के सक्रिय राजनीति में आने के संकेत दिए. रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, ‘संसद में प्रवेश करने पर वह (प्रियंका) किसानों के कल्याण, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा के मुद्दे उठाएंगी, जिन्हें भाजपा नहीं उठाती. स्मृति ईरानी ने महिलाओं, हमारी महिला पहलवानों के लिए कभी कुछ नहीं किया.

JBT Desk
JBT Desk

Priyanka Gandhi : राहुल गांधी के वायनाड़ सीट छोड़ने पर अब वहां से प्रियंका गांधी चुनाव लड़ने जा रही हैं. केरल की वायनाड लोकसभा सीट से प्रियंका अपनी पहली चुनावी पारी का शुरूआत करने वाली हैं. राहुल गांधी ने वायनाड के साथ-साथ उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से भी चुनाव लड़ा था. उन्होंने दोनों जगहों पर जीत हासिल की. सोमवार देर शाम राहुल ने रायबरेली सीट अपने पास रखने का ऐलान किया था.

प्रिंयका के वायनाड से उपचुनाव लड़ने पर उनके पति रॉबर्ट वाड्रा का भी रिएक्शन आया है. न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, ‘संसद में प्रवेश करने पर वह (प्रियंका) किसानों के कल्याण, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा के मुद्दे उठाएंगी, जिन्हें भाजपा नहीं उठाती…स्मृति ईरानी ने महिलाओं, हमारी महिला पहलवानों के लिए कभी कुछ नहीं किया…प्रियंका निश्चित रूप से संसद में लोगों की चिंताओं को आवाज देंगी.’

जानें कब राजनीति में आएंगे रॉबर्ट वाड्रा?

उन्होंने कहा कि मैंने ही प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में आने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने आगे ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि प्रियंका वायनाड से चुनाव लड़ेंगी. वे वहां भी मेहनत करेंगी. मैं उम्मीद करता हूं कि वहां की जनता उन्हें भारी बहुमत से जिताएं. आगे उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा कहा है कि प्रियंका गांधी के संसद में शामिल होने के बाद मैं सक्रिय राजनीति में आ सकता हूं. प्रियंका गांधी का संसद और सक्रिय राजनीति में होना जरूरी है. उन्होंने आगे कहा कि मैं देशवासियों को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने कांग्रेस को अच्छा आंकड़ा दिलाया और भाजपा को 400 पार जुमले की हकीकत याद दिला दी.

रॉबर्ट वाड्रा ने किया प्रियंका गांधी को प्रेरित

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, ‘अमेठी और रायबरेली के लोग चाहते हैं कि गांधी परिवार उनसे जुड़ा रहे. अमेठी के लोगों को लगता है कि उन्होंने स्मृति ईरानी को मौका देकर गलती की, क्योंकि उन्होंने वहां विकास के लिए काम नहीं किया.’ मुझे बहुत खुशी है कि राहुल और प्रियंका ने किशोरी लाल जी को मैदान में उतारने का सही फैसला किया, जिन्होंने पिछले 40 सालों से अमेठी में काम किया है.. प्रियंका ने राहुल जी और किशोरी लाल जी दोनों के लिए कड़ी मेहनत की.’
 

calender
18 June 2024, 07:49 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो