Rojgar Mela : 'लाखों अभ्यार्थियों के बीच आपका चयन हुआ' पीएम मोदी ने बांटे 51 हजार जाइॅनिंग लेटर

PM Modi: रोजगार मेले के तहत आज पीएम मोदी ने विभिन्न सरकारी विभागों में भर्ती हुए नए कर्मचारियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 51 हजार नियुक्ति पत्र वितरित किए हैं.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Rojgar Mela 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को रोजगार मेले के तहत 51 हजार अभियार्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए हैं. पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ये जाइॅनिंग लेटर केंद्र सरकार और राज्य सरकारों व केंद्र शासित प्रदेशों के विभिन्न सरकारी विभागों और संगठनों में भर्ती हुए नए कर्मचारियों को बांटे हैं और उन्हें बधाई दी.

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज जिन अभ्यर्थियों को सरकारी सेवा के नियुक्ति पत्र मिले हैं उन सभी को बधाई. आप सभी ने कड़े परिश्रम के बाद यह सफलता हासिल की है. आपका चयन लाखों अभ्यर्थियों के बीच से किया गया है.

देशभर में 46 जगहों पर इस रोजगार मेले का आयोजन किया गया. दिल्ली के नेशनल मीडिया सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी शामिल हुए. जहां से उन्होंने 45 जगहों आयोजित रोजगार मेले में शामिल हुए युवाओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जॉइनिंग लेटर बांटे है. ये रोजगार मेला का 9वां संस्करण है. इससे पहले 28 अगस्त को 8वां रोजगार मेला आयोजित किया गया था. 

भारत की बेटियां बना रही नए कीर्तिमान-पीएम

पीएम मोदी ने कहा, "नारी शक्ति वंदन अधिनियम के रूप में देश की आधी आबादी को बहुत बड़ी ताकत मिली है. 30 वर्षों से महिला आरक्षण बिल का विषय लंबित था वह अब रिकॉर्ड वोटों के साथ दोनों सदनों से पास हुआ है. यह निर्णय देश की नई संसद के पहले सत्र में हुआ. नई संसद में देश के नए भविष्य की शुरूआत हुई. भारत की बेटियां स्पेस से स्पॉट तक अनेक नए कीर्तिमान बना रही हैं."

calender
26 September 2023, 11:29 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!