Chennai में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, अपनी बेटी की सहेलियों से देह व्यापार कराती थी ये महिला

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस दौरान पुलिस ने 1 महिला और उसके 6 साथियों को गिरफ्तार किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Chennai News: इस रैकेट को एक नदिया नाम की 37 वर्षीय महिला चला रही थी. यह पूरा गिरोह गरीब और मिडिल क्लास की स्कूली छात्राओं का देह व्यापार करा रहा था. खास बात यह है कि ये सभी नादिया की बेटी की  सहेलियां हैं. एक रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला चेन्नई के वलसरवक्कम इलाके की है. पुलिस को इस जगह में स्कूली लड़कियों से सेक्स रैकेट कराए जाने की खबर मिली थी.

इस पर एक्शन लेने के लिए पुलिस ने एक टीम बनाई और एक लॉज में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस को लॉज से 2 लड़कियां बरामद हुई. जिनकी उम्र 17 से 18 वर्ष के बीच है. पुलिस की पूछताछ में दोनों लड़कियों ने  नदिया का नाम लिया. 

जॉब का लालच देकर कराती थी देह व्यापार 

न्यूज एजेंसी एक सूत्रों मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि  नादिया अपनी बेटी की सहेलियों को डांस सिखाने और ब्यूटीशियन का कोर्स करवाने का लालच देती थी. ऐसा करके वो अपनी बेटी की उम्र की लड़कियों से दोस्ती करती थी. नादिया लड़कियों को पार्ट टाइम काम करके 25 से 30 हजार रुपए तक कमाने का लालच देती थी.  इस धंधे में नादिया के साथ शामिल अन्य आरोपित लड़कियों को घर में बहाने बनाना सिखाते थे.

इस पूरे गैंग का मकसद यह था कि सभी स्कूली छात्राएं आराम से बिना किसी रोकटोक के रात भर बाहर रह सकें. अब तक मिली जानकारी के आनुसार, आरोपितों ने लड़कियों को हैदराबाद और दिल्ली तक भेजा था. ऐसे मे अगर कोइ लड़की जाने से मना करती थी तो उसे उसके आपत्तिजनक फोटो और वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया जाता था. बता दें कि नादिया इन लड़कियों के लिए  सोशल मीडिया के जरिए कस्टमर्स खोजती थी. 

पुलिस ने नदिया के साथ इन लोगों किया गिरफ्तार 

इसमें से ज्यादातर कस्टमर्स  बुजुर्ग होते थे, जो स्कूल गर्ल की चाह रखते थे. पुलिस ने हैदराबाद और कोयंबटूर के ऐसे ग्राहकों को भी लिस्ट किया है, जो स्कूली छात्राओं के लिए ज्यादा पैसे देने को तैयार रहते थे.  नादिया के अलावा पुलिस ने इस गिरोह के 42 वर्षीय रामचंद्र, 43 वर्षीया सुमति, 29 साल की माया ओली, 43 साल की जयश्री, 31 वर्षीय अशोक और 70 वर्षीय रामचंद्रन को गिरफ्तार किया है. 

अशोक कोयंबटूर का निवासी है, जबकि बाकी अन्य चेन्नई के अलग-अलग हिस्सों में रहते हैं. इन सभी आरोपितों के मोबाइल फोन जब्त कर जांच की जा रही है. इन्हीं आरोपितों में से एक आरोपित की कार भी पुलिस ने सीज कर ली है। जिला चाइल्ड यूनिट पीड़िताओं की काउंसिलिंग करवा रहा है.  सभी आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

calender
21 May 2024, 06:12 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!