बदलापुर में 2 बच्चियों का यौन-शोषण, दिल दहला देगा मासूम बच्ची का खुलासा

Badlapur School Girls Assault Parents Protest: बदलापुर के एक मशहूर स्कूल में लड़कियों से दरिंदगी की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. इस घटना से पूरे बदलापुर में गुस्से की लहर है. घटना कैसे सामने आई, यह भी उतना ही भयानक है. मामले की जांच एसआईटी को सौंपी गई है. स्कूल प्रशासन ने स्कूल की प्रधानाध्यापिका, शिक्षक और बच्चों के ट्रांसपोर्ट के लिए जिम्मेदार दो कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Badlapur School Girls Assault Parents Protest: देश में हैवानियत थमने का नाम नहीं ले रही है. कोलकाता केस को लेकर शुरू हुआ आक्रोश अभी शांत नहीं हुआ कि एक बार फिर से दरिंदगी की घटना सामने आई है. दरअसल बदलापुर में दो नाबालिग बच्चियों से यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. इस घटना सात दिन पहले हुई थी और इसमें कोई कार्रवाई नहीं की गई.

इसके बाद मामले में ढिलाई बरतने वाले संबंधित सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर का तत्काल तबादला कर दिया गया है. साथ ही स्कूल प्रशासन ने स्कूल की प्रधानाध्यापिका, शिक्षक और बच्चों के ट्रांसपोर्ट के लिए जिम्मेदार दो कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है.

घटना के बाद लोगों में आक्रोश

इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. गुस्साएं लोगों ने रेलवे स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन किया. जिसके कारण मार्ग पर रेल सेवाएं बाधित हुईं, जिसके कारण 12 मेल एक्सप्रेस ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित करना पड़ा और 30 लोकल ट्रेनों को आंशिक रूप से रद्द करना पड़ा. इस ममाले में मासूम बच्ची ने खुलासा किया है. 

बच्ची ने दर्द की बात का किया खुलासा

यह घटना तब सामने आई जब एक प्रताड़ित लड़की ने अपनी मां से प्राइवेट पार्ट में परेशानी की बात कही. डॉक्टरों ने जब बच्ची की जांच की तो वे भी हैरान रह गए.  बदलापुर के एक स्कूल में प्री-प्राइमरी कक्षाओं में पढ़ने वाली दो चार वर्षीय लड़कियों के साथ 12-13 अगस्त को 23 वर्षीय पुरुष सफाईकर्मी अक्षय शिंदे ने कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया. यह उत्पीड़न लड़कियों के शौचालय में हुआ. आरोपी को 1 अगस्त, 2024 को अनुबंध के आधार पर काम पर रखा गया था.

स्कूल जाने से डर रही लड़कियां

बता दें कि अक्षय शिंदे ने दोनों बच्चियों का यौन शोषण किया. इसके बाद दोनों लड़कियां स्कूल जाने से डर रही थीं. आधिकारिक तौर पर बताया जा रहा है कि आरोपी हिस्ट्रीशीटर है. ऐसे में सवाल ये है कि आखिर उसे स्कूल में क्यों रखा गया? इस घटना में एक नहीं बल्कि कई लड़कियां शिकार हुई हैं. ये घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है. 

calender
21 August 2024, 07:46 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!