'वो अरविंद केजरीवाल की कठपुतली हैं', आतिशी के CM बनने पर BJP सांसद ने बोला हमला

Union Minister of State Harsh Malhotra: आतिशी के दिल्ली की मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री हर्ष मल्होत्रा ​​ने आतिशी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आतिशी के सीएम बनने से दिल्ली में कुछ नहीं बदलने वाला है. बीजेपी नेता ने आगे कहा कि ये सभी लोग अरविंद केजरीवाल की कठपुतली हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Union Minister of State Harsh Malhotra: आतिशी ने दिल्ली के दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है. उनके साथ उनकी कैबिनेट ने भी शपथ ग्रहण की.  आतिशी ने आम आदमी पार्टी में कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां निभाई हैं. वह 2013 में चुनावी डेब्यू करने वाली आम आदमी पार्टी का पहला मेनिफेस्टो तैयार करने वाली घोषणापत्र मसौदा समिति की भी सदस्य रहीं और शुरुआती दिनों में पार्टी की नीतियों को आकार देने में अहम भूमिका निभाई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  दिल्ली के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने वाली आम आदमी पार्टी की आतिशी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सुषमा स्वराज और कांग्रेस की शीला दीक्षित के बाद तीसरी महिला नेता होंगी. इस बीच आतिशी के सीएम पद की शपथ लेने के बाद बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री हर्ष मल्होत्रा ​​ने आतिशी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आतिशी के सीएम बनने से दिल्ली में कुछ नहीं बदलने वाला है .

'अरविंद केजरीवाल की कठपुतली हैं'

केंद्रीय सड़क परिवहन राज्य मंत्री हर्ष मल्होत्रा ​​ने मुख्यमंत्री आतिशी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये सभी लोग अरविंद केजरीवाल की कठपुतली हैं. मल्होत्रा ​​ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि पांच महीने की आतिशी सरकार में कोई बदलाव आएगा. उनके अनुसार, दिल्ली की जनता बदलाव का मन बना चुकी है. अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद आतिशी ने सीएम पद की शपथ ली है.

'दिल्ली की जनता बदलाव का मन बना चुकी है'

केंद्रीय राज्य मंत्री हर्ष मल्होत्रा ​​ने नई सीएम आतिशी को अरविंद केजरीवाल की कठपुतली बताया है. उन्होंने कहा, ‘ये सभी लोग अरविंद केजरीवाल साहब की कठपुतली हैं. ये सभी लोग आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं, दिल्ली की जनता अब सब समझ चुकी है.’ बीजेपी नेता का कहना है कि दिल्ली की जनता बदलाव का मन बना चुकी है.

BJP नेता ने आतिशी को दी ये सलाह

इसके साथ ही भाजपा सांसद ने  सीएम आतिशी को दिल्ली में मूलभूत सुविधाओं से वंचित लोगों को प्राथमिकता देने की सलाह  दी है.  उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता जो पिछले 10 सालों से मूलभूत सुविधाओं से वंचित है. आतिशी को उन लोगों को प्राथमिकता के आधार पर सुविधाएं मुहैया करानी चाहिए. हालांकि उन्होंने आगे यह भी कहा, ‘आतिश जी के पास कुछ महीने बचे हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई बदलाव होने वाला है.’

‘दिल्ली की जनता बदलाव की झलक दे चुकी है’

इस बीच हर्ष मल्होत्रा ​​ने आगे कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि दिल्ली की जनता बदलाव का मन बना चुकी है. दिल्ली की जनता ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में इसकी झलक दी है.  2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने दिल्ली की सभी सात सीटों पर जीत दर्ज की. वहीं अरविंद केजरीवाल की आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन के बावजूद इंडिया गठबंधन का खाता भी नहीं खुल सका.

calender
21 September 2024, 07:15 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!