स्मृति ईरानी के सपोर्ट में उतरे राहुल गांधी, ट्रोलर्स से की अपील, कहा-हार-जीत लगी रहती है

पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली के लुटियंस जोन में स्थित सरकारी बंगला को खाली कर दिया है जिसकी वजह सो सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. स्मृति ईरानी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी किया जा रहा है. इस बीच राहुल ने लोगों से ईरानी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने से परहेज करने का आग्रह किया.

JBT Desk
JBT Desk

पूर्व  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है. बंगला खाली कराने के बाद कुछ लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ आपत्तीजनक टिप्पणी की जा रही है. लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं. इस मामले में अब विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने भी टिप्पणी की है. हालांकि, उन्होंने विपक्ष होने के बावजूद स्मृति ईरानी के लिए दरियादिली दिखाई है. राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल एक्स उनके सपोर्ट में उतरे हैं.

विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने  स्मृति ईरानी के सपोर्ट में कहा है कि, जीवन में हार-जीत लगी रहती है. मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे श्रीमती के प्रति अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने और बुरा व्यवहार करने से बचें. राहुल ने कहा कि, को नीचा दिखाना और अपमान करना कमजोरी की निशानी है, ताकत की नहीं.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!