बोर्डिंग से 5 मिनट पहले रद्द हुई स्पाइसजेट की SG 495 फ्लाइट, भड़के यात्रियों ने हवाईअड्डे पर किया प्रदर्शन

शनिवार को स्पाइसजेट ने  दिल्ली से दरभंगा जाने वाली अपनी उड़ान को बोर्डिंग से 5 मिनट पहले रद्द कर दी है. यात्रा कैंसिल करने के बाद आईजीआई एयरपोर्ट पर यात्रियों ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. वीडियो में आप देख पाएंगे कि गुस्साए लोगों ने दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 में बोर्डिंग गेट पर जोरदार नारेबाजी की है. हालांकि, एयरलाइन के प्रवक्ता ने यात्रियों से असुविधा के लिए माफी भी मांगी है.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi-Darbhanga Flight Cancelled: नई दिल्ली में स्पाइसजेट ने दरभंगा जाने वाली उड़ान को रद्द कर दिया जिसके बाद एयरपोर्ट पर भारी विरोध प्रदर्शन को देखने को मिला है. फ्लाइट कैंसिल होने के बाद यात्रियों ने हवाई अड्डे पर जोरदार प्रदर्शन किया है. यात्रियों ने आरोप लगाया है कि हमेशा बोर्डिंग से कुछ मिनट पहले स्पाइसजेट अपनी फ्लाइट को कैंसिल कर देता है. वहीं शनिवार को भी बोर्डिंग से 5 मिनट पहले कैंसिल कर दिया गया है.

यात्रा कैंसिल होने को लेकर यात्री गुस्साए हुए हैं. यात्रियों और एयरलाइन अधिकारियों में जोरदार बहस भी हुई जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. हालांकि स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने असुविधा के लिए यात्रियों से माफी मांगी है और पैसे रिफंड करने या फिर अगले दिन दरभंगा के लिए वैकल्पिक उड़ान व्यवस्था का विकल्प दिया है.

बोर्डिंग से 5 मिनट पहले रद्द हुई स्पाइसजेट

दरअसल, दिल्ली से दरभंगा जाने वाली स्पाइसजेट की SG 495 फ्लाइट उस वक्त कैंसिल कर दिया गया जब यात्री फ्लाइट में सवार होने के लिए खड़े थे. बोर्डिंग से ठीक पांच मिनट पहले उड़ान को अचानक रद्द कर दिया गया जिसके बाद यात्रियों ने एयरपोर्ट पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि गुस्साए यात्रियों ने टर्मिनल 3 के बोर्डिंग गेट पर "स्पाइसजेट मुर्दाबाद मुर्दाबाद" के नारे लगा रहे हैं. यात्रियों का कहना है कि इस मार्ग पर अक्सर बोर्डिंग से पहले फ्लाइट को कैंसिल कर दिया जाता है.

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने मांगी माफी

कुछ यात्रियों ने दावा किया कि एयरलाइन पिछले कुछ महीनों से इस मार्ग पर अक्सर उड़ानें रद्द कर रही है. यात्रियों ने ये भी दावा किया है कि "हर दूसरे दिन एयरलाइन बोर्डिंग से ठीक पहले दिल्ली-दरभंगा की उड़ानें रद्द कर रही है. उड़ानें रद्द करने को लेकर स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा, 14 सितंबर को, दिल्ली से दरभंगा के लिए संचालित होने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट एसजी 495 को अप्रत्याशित परिचालन कारणों से रद्द कर दिया गया. हमने यात्रियों को अगले दिन यात्रा करने और पैसे रिफंड करने का ऑप्शन दिया है. इसके अलावा उन्होंने यात्रियों से असुविधा के लिए माफी भी मांगी है.  

calender
15 September 2024, 10:08 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!