'शास्त्रों में तुम जैसों को ही आस्तीन का सांप...', रवनीत बिट्टू पर बरसीं सुप्रिया श्रीनेत, जानें मामला

Supriya Shrinet On Ravneet Singh Bittu: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रवनीत सिंह बिट्टू द्वारा राहुल गांधी को देश का नंबर वन आतंकी कहने पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने बिट्टू पर निशाना साधा है. श्रीनेत ने कहा कि शास्त्रों में तुम जैसों को ही आस्तीन का सांप कहा गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Supriya Shrinate On Ravneet Singh Bittu: कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हाल ही में अपने अमेरिका दौरे पर भारतीय सिखों पर बयान दिया था. राहुल के इस बयान के लिए केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने उन्हें देश का नंबर वन आतंकी बताया है. बिट्टू ने कहा, 'राहुल गांधी ने सिखों को बांटने की कोशिश की है, सिख किसी पार्टी से जुड़ा नहीं है और यह चिंगारी लगाने की कोशिश है, राहुल गांधी देश के नंबर वन टेररिस्ट हैं.' इस बीच बिट्टू के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने बिट्टू को लेकर कहा, शास्त्रों में तुम जैसों को ही आस्तीन का सांप कहा गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा, 'जिसने राहुल गांधी के आगे पीछे करके अपना पूरा राजनीतिक करियर बनाया, वो सत्ता के लालच में विरोधियों की गोदी में बैठ कर सस्ते बयान दे रहा है. रवनीत बिट्टू तुम और भौंको क्योंकि दुनिया को तुम्हारी गलीच असलियत पता चलनी चाहिए. शास्त्रों में तुम जैसों को ही आस्तीन का सांप कहा गया है.'

राहुल गांधी को लेकर क्या बोले थे बिट्टू?

रवनीत सिंह बिट्टू ने भागलपुर में कहा, मैंने चैलेंज किया है कोई सिख जो यहां खड़ा है जो किसी पार्टी से जुड़ा नहीं है. यहां बोल दे भागलपुर में किसी ने उनसे बोला कि आप कड़ा नहीं डाल सकते, किसी ने कहा हो आप पगड़ी नहीं डाल सकते, किसी ने कहा गुरुद्वारे नहीं जा सकते, एक सिख यहां खड़ा होकर कह दे, मैं अभी बीजेपी छोड़ दूंगा. चिंगारी लगाने के लिए पहले मुस्लिमों को यूज करने की कोशिश की अब नहीं हुआ तो बिल्कुल बॉर्डर पर जो सिख हैं जो देश की रक्षा करते हैं उनमें फूट डालने की कोशिश करते हैं.

‘देश के नंबर वन टेररिस्ट राहुल गांधी हैं’

इस बीच बिट्टू ने कहा कि जो देश का वांटेड है वो जो बयान देता था, वही बयान अब  राहुल गांधी दे रहे हैं . अब जो अलगाववादी बम और गोला-बारूद बनाते हैं, वे राहुल गांधी की तारीफ कर रहे हैं और उनकी बातें अपनाने लगे हैं. जब ऐसे लोग जो हमेशा लोगों की हत्या और धमाका करने की बात करते हैं, राहुल गांधी का समर्थन कर रहे हैं, तो यह स्पष्ट है कि राहुल गांधी देश के सबसे बड़े टेररिस्ट हैं और उन्हें पकड़ने के लिए सबसे बड़ा इनाम रखा जाना चाहिए.

'आतंकी पन्नू की तरह बोलते हैं राहुल गांधी'

बिट्टू ने कहा,  'गांधी परिवार ने सिख धर्म के लोगों का कत्लेआम करवाया और हमारी माताओं और बहनों के साथ बलात्कार कराया. क्या गांधी परिवार का अभी भी पेट नहीं भरा है कि वे फिर से सिखों को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं? राहुल गांधी विदेश में बैठकर आतंकियों की भाषा बोलते हैं। मैंने उन्हें अभी तक केवल बाहरी आतंकवादी कहा है, लेकिन मैं संसद में भी उन्हें आतंकवादी कहने से नहीं हिचकिचाऊंगा. राहुल गांधी की बात करने का तरीका आतंकवादी पन्नू की तरह है.'

calender
15 September 2024, 10:17 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!