'अमित शाह ने कागज फेंका..मैं मर जाऊंगा', मंत्री सुरेश गोपी पर कौन सा दुख टूटा?

केंद्र की मोदी सरकार में पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री सुरेश गोपी ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि और अगर उन्हें फिल्म नहीं बनाने दिया गया तो वह मर जाएंगे. उन्होंने ये बयान तिरुवनंतपुरम में तिरुवनंतपुरम में केरल फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर कोई फिल्म नहीं बनी तो मैं मर जाऊंगा.

JBT Desk
JBT Desk

अभिनेता से नेता बने सुरेश गोपी का एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है. इस बयान में उन्होंने मरने की बात कही है जिसकी वजह से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है. केरल से भाजपा के एकमात्र लोकसभा सदस्य सुरेश गोपी केरल से भाजपा के पहले सांसद हैं. वह त्रिशूर सीट से लोकसभा के लिए चुने गए थे. वह पर्यटन विभाग में राज्य मंत्री भी है.

तिरुवनंतपुरम में केरल फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गोपी ने कहा, 'फिल्म मेरा जुनून है अगर कोई फिल्म नहीं बनी तो मैं मर जाऊंगा. उन्होंने आगे कहा, मैं कोट्टाकोम्बन फिल्म में अभिनय करने की अनुमति मांगी है लेकिन अभी तक अनुमति नहीं मिली है. मैं 6 सितंबर को  कोट्टाकोम्बन  शुरू कर रहा हूं.'

अमित शाह ने कागज को फेंक दिया

सुरेश गोपी ने कहा मैंने लगभग 20-22 फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए सहमति व्यक्त की है. उन्होंने कहा जब केंद्रीय मंत्री ने पूछा कि कितनी फिल्में रुकी हुई है तो मैंने गृह मंत्री अमित शाह से कहा कि मैंने करीब 20-22 फिल्मों में काम करने की सहमति व्यक्त की है. उन्होंने कहा मेरी बात सुनने के बाद अमित शाह ने कागज को फेंक दिया. उन्होंने आगे कहा कि मैं हमेशा अपने नेताओं का कहना मानूंगा लेकिन फिल्म मेरा जुनून है अगर फिल्म नहीं करने दिया तो मैं मर जाऊंगा.

अपने जुनून के बिना मर जाऊंगा- सुरेश गोपी

बता दें कि जब सुरेश गोपी को कैबिनेट में शामिल किया गया था तब उन्होंने अपने स्टैंड से पार्टी को असहज किया था. केंद्रीय मंत्रालय में शामिल होने के बाद उन्होंने मीडिया से कहा था कि मैं एक सांसद के रूप में काम करना चाहता हूं. मुझे कैबिनेट में बर्थ नहीं चाहिए और ये बात पार्टी को भी बता दिया था. हालांकि उन्हें फिर पार्टी ने कैबिनेट में मंत्री पद दिया. सुरेश गोपी ने कहा कि वह कभी भी मंत्री नहीं बनना चाहते थे और अब भी नहीं बनना चाहते हैं. मैं अभी भी अपने नेताओं का कहना मानता हूं और ऐसा करना जारी रखूंगा. लेकिन अपने जुनून (सिनेमा) के बिना मैं मर जाऊंगा.'

'मलयालम फिल्म के एंग्री यंग मैन' हैं सुरेश गोपी

पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री सुरेश गोपी 80 के दशक के मध्य में अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्हें 'मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में एंग्री यंग मैन' के रूप में जाना जाता है. सुरेश गोपी ने अपने अब तक के करियर में 250 से ज्यादा फिल्मों में काम किए हैं. गोपी का राजनीति से रिश्ता चार बार मुख्यमंत्री रहे कांग्रेस के के. करुणाकरण के साथ उनकी नज़दीकियों के बाद शुरू हुआ था लेकिन बाद में उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कह दिया और बीजेपी में शामिल हो गए.

calender
22 August 2024, 01:34 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!